15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डसाहिबगंज : जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र में कुल्हाड़ी से मार कर अधेड़ की हत्या

साहिबगंज : जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र में कुल्हाड़ी से मार कर अधेड़ की हत्या

थाना प्रभारी प्रणीत पटेल ने बताया कि हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है. पूर्व में हुए एक विवाद में पहले में इनके रिश्तेदार जेल में बंद है. थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में पूछताछ के लिए युवक को थाना लाया गया है. पूछताछ की जा रही है.

साहिबगंज : जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत शेरगढ़ पहाड़ निवासी छोटा मधु पहाड़िया (50) का शव बेतौन संताली में मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर मौजूद लोगों ने सूचना जिरवाबाड़ी थाना प्रभारी को दिया. थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गये. बताया गया है कि मधु पहाड़िया गुरुवार को हटिया में सामान खरीदने साहिबगंज आया था. इसके बाद वो वापस घर नहीं पहुंचा था. इस संबंध में मृतक मधु के रिश्तेदार राजू पहाड़िया ने बताया कि हटिया में समान खरीद कर मधु वापस घर के तरफ जा रहा था. तभी रास्ते में कुछ लोग घेर कर मधु पर वार करने लगे. गमछा में फंसा कर मधु पर कुल्हाड़ी से वार करने लगे. कुछ लोग मारपीट देख कर डर के मारे जान बचाकर वहां से भाग गये. गांव जाकर सारे मामले की हालत को सुनाया. इसके बाद गांव के कुछ लोग वापस जब उसे जगह पर पहुंचे तो देख के मधु पहाड़िया का शव पड़ा था. इधर, पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदस्य अस्पताल भेजा है. थाना प्रभारी प्रणीत पटेल ने बताया कि हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है. पूर्व में हुए एक विवाद में पहले में इनके रिश्तेदार जेल में बंद है. थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में पूछताछ के लिए युवक को थाना लाया गया है. पूछताछ की जा रही है.

ठंड में बिजली की आंखमिचौली से उपभोक्ता परेशान

लोग कहते हैं गर्मियों में बिजली का अधिक उपयोग होता है, जिस कारण अधिक लोड शेडिंग होती है. इसलिए बिजली आपूर्ति बाधित हो जाती है. परंतु ठंड के मौसम में भी बिजली आपूर्ति बाधित हो रही है. जानकारी के अनुसार पिछले चार दिनों से साहिबगंज शहर के सभी फीडरों में बिजली आपूर्ति आंखमिचौली जैसा होने लगा है. इससे घरेलू उपभोक्ताओं को तो परेशान हो ही रही है, लेकिन सबसे ज्यादा व्यावसायिक वर्ग इससे प्रभावित हो रहे हैं. अगर पावर ग्रिड की बात माने तो ग्रिड फुल लोड बिजली सब स्टेशन को आपूर्ति कर रही है. शहर को पर्याप्त मात्रा में बिजली आपूर्ति नहीं होना बड़ी समस्या है. बिजली विभाग के एइ प्रदीप कुमार ने बताया कि शहर में रोजाना कुछ ना कुछ मेंटेनेंस वर्क होता है. इसी कारण बिजली आपूर्ति कट किया जाता है. बहुत जल्द ही समस्या से भी निदान मिल जायेगा. क्योंकि शहर में अब केबलिंग का कार्य होगा.

Also Read: साहिबगंज : ट्रक के केबिन में नाबालिग से दो किशोरों ने किया दुष्कर्म, दोनों आरोपी भेजे गये बाल सुधार गृह

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें