15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

साहिबगंज : लोगों से 22 को शहर में शांति व विधि-व्यवस्था बनाये रखने की गयी अपील

साहिबगंज में विधि व्यवस्था कायम रखने व सुरक्षा के दृष्टिकोण से मुफ्फसिल थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई. अध्यक्षता बीडीओ सुबोध कुमार ने का. इस दौरान लोगों को शांतिपूर्ण ढंग से पूजा पाठ करने का निर्देश जारी किया.

साहिबगंज : अयोध्या में 22 जनवरी को आयोजित प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के मद्देनजर शुक्रवार की शाम नगर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई. अध्यक्षता प्रभारी सीओ सुबोध कुमार ने की. सीओ ने कहा कि 22 जनवरी को शहर के कई मंदिरों में भगवान की पूजा-अर्चना की जायेगी. इस दौरान शहर में शांति व विधि-व्यवस्था कायम रखना है. सोशल मीडिया या फिर व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से कोई भी भड़काऊ पोस्ट या अफवाह फैलाने वालों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी. थाना प्रभारी अमित कुमार ने कहा कि शहर के विभिन्न चौक-चौराहों सहति संवेदनशील व अति संवेदनशील मोहल्ले में पर्याप्त मात्रा में पुलिस बलों की तैनाती की जायेगी. इसमें बादशाह चौक, कुलीपाड़ा, टमटम स्टैंड, सेंट्रल स्कूल के निकट व चैती दुर्गा मोड़ पर पुलिस बलों की तैनाती की जायेगी. मौके पर एसआइ मुरली मनोहर सिंह, कौशल किशोर ओझा, आनंद चौधरी, अनवर अली, कलुमुद्दीन, मोहम्मद सुल्तान, कासिम मुन्ना, सुनील सिन्हा, अजीत कुमार, संजय पटेल आदि मौजूद रहे.

बिना अनुमति के लोग नहीं निकालेंगे जुलूस : थाना प्रभारी

साहिबगंज के जिरवाबाड़ी थाना में भी बीडीओ सुबोध कुमार के नेतृत्व में शांति समिति की बैठक हुई. थाना प्रभारी पंडित पटेल ने कहा कि 22 जनवरी को सभी मंदिरों में पूजा-पाठ का कार्यक्रम है, जिसे शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करायें. उन्होंने डीजे बजाने पर पूर्णत प्रतिबंध है. किसी भी प्रकार के जुलूस बिना अनुमति के नहीं निकालें. तेज आवाज में डीजे बनाने बजाने वालों पर भी उन्होंने कार्रवाई की बात कही है. पूजा समिति के दो सदस्यों ने शांतिपूर्ण ढंग से शोभा यात्रा निकालने को लेकर थाना प्रभारी से बातचीत की है. थाना प्रभारी ने बताया कि जो भी वरीय अधिकारियों के निर्देश होंगे उसे पालन किया जायेगा. मौके पर सुरेंद्रनाथ तिवारी, रामलाल मंडल, मनोज यादव, राजू जायसवाल, दीपक कुमार, पूर्व वार्ड पार्षद मोहम्मद निजामुद्दीन, रिंकू अंसारी, तारिक अंसारी, प्रेमलता टुडू आदि मौजूद थीं.

22 को शांतिपूर्ण ढंग से करें पूजा-पाठ : बीड

साहिबगंज में विधि व्यवस्था कायम रखने व सुरक्षा के दृष्टिकोण से मुफ्फसिल थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई. अध्यक्षता बीडीओ सुबोध कुमार ने का. इस दौरान लोगों को शांतिपूर्ण ढंग से पूजा पाठ करने का निर्देश जारी किया. थाना प्रभारी ने कहा है कि बिना अनुमति के कोई जुलूस नहीं निकालेंगे. मौके थाना प्रभारी अनुपम प्रकाश आदि थे.

Also Read: साहिबगंज : विधायक अनंत ओझा ने रेलमंत्री से की साहिबगंज में तेजस के ठहराव की मांग

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें