27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वर्द्धमान व बोधगया बम ब्लास्ट के संदिग्ध आतंकी की तलाश में एनआइए टीम ने बरहरवा में की छापेमारी

बरहरवा : 2013 में महाबोधि मंदिर, बोधगया में हुए सीरियल बम ब्लास्ट व 2014 में वर्द्धमान में हुए बम ब्लास्ट का तार शुरू से ही बरहरवा से जुड़ा हुआ है. एनआइए की टीम कई बार बरहरवा व आसपास में छापेमारी कर संदिग्धों को गिरफ्तार कर चुकी है. मंगलवार को दोनों बम ब्लास्ट में संदिग्ध आतंकी […]

बरहरवा : 2013 में महाबोधि मंदिर, बोधगया में हुए सीरियल बम ब्लास्ट व 2014 में वर्द्धमान में हुए बम ब्लास्ट का तार शुरू से ही बरहरवा से जुड़ा हुआ है.
एनआइए की टीम कई बार बरहरवा व आसपास में छापेमारी कर संदिग्धों को गिरफ्तार कर चुकी है. मंगलवार को दोनों बम ब्लास्ट में संदिग्ध आतंकी जमात-उल-मुजाहिद्दीन के सक्रिय सदस्य सलाउद्दीन उर्फ सालेहान उर्फ ताहिद उर्फ संजीव की तलाश में एनआइए की टीम ने झारखंड के बरहरवा व पश्चिम बंगाल के फरक्का सीमावर्ती क्षेत्र में छापेमारी की. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, टीम को कुछ खास सफलता नहीं मिल पायी है. ज्ञात हो कि आतंकी सलाउद्दीन पर एनआइए की ओर से पांच लाख रुपये का इनाम भी रखा गया है.
सलाउद्दीन बांग्लादेश में भी सक्रिय होकर जेएमबी का काम कर रहा था. जहां की अदालत ने उसे कई मामले में दोषी पाकर फांसी की सजा सुनायी है. एनआइए की टीम उसकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है, पर अब तक उसका कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. इधर, मामले को लेकर साहिबगंज एसपी अमन कुमार ने कहा कि एनआइए की कोई भी टीम अभी तक साहिबगंज पुलिस के संपर्क में नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें