चानन से दो आरोपित गिरफ्तार

खुलासा. प्रखंड कर्मी से लूटकांड मामले का उद्भेदन अब भी एक आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर लूट का सामान बरामद नहीं तालझारी : थाना क्षेत्र के तीनपहाड़-बोरियो मुख्य पथ पर बोरियो प्रखंड के प्रखंड कर्मी से लूट कांड मामले में तालझारी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. थाना प्रभारी रामहरिश निराला ने बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2018 4:49 AM

खुलासा. प्रखंड कर्मी से लूटकांड मामले का उद्भेदन

अब भी एक आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर

लूट का सामान बरामद नहीं

तालझारी : थाना क्षेत्र के तीनपहाड़-बोरियो मुख्य पथ पर बोरियो प्रखंड के प्रखंड कर्मी से लूट कांड मामले में तालझारी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. थाना प्रभारी रामहरिश निराला ने बताया कि बोरियो के प्रखंड कर्मी जोनाथन टुडू व साथी सचिन मरांडी के साथ मारपीट कर नाकाबपोश अपराधियों द्वारा लूटने के मामले को लेकर थाना कांड संख्या 10/18 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. मामले में छापेमारी कर जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र के चानन से दो अपराधी कांदे साहा व मिठुन कुमार साहा को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया गया.

बताया कि लूटे गये स्कूटर, नकदी व मोबाइल सहित अन्य सामान विकास नामक अपराधी के पास है जो क्षेत्र से फरार है. थाना प्रभारी ने कहा कि 7 अपराधी अभी फरार है. इसकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version