झारखंड : असुरक्षित महसूस कर रही है राज्य की जनता: बाबूलाल मरांडी

साहिबगंज/रांची़ : झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भाजपा सरकार हर स्तर पर विफल साबित हो रही है. फर्जी तरीके से ग्रामीणों को मारा जा रहा है, जिससे जनता असुरक्षित महसूस कर रही है. फिर भी सरकार चुप बैठी है. उन्होंने सीएस व डीजीपी को हटाने की मांग की. उक्त बातें उन्होंने सोमवार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2018 7:59 AM
साहिबगंज/रांची़ : झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भाजपा सरकार हर स्तर पर विफल साबित हो रही है. फर्जी तरीके से ग्रामीणों को मारा जा रहा है, जिससे जनता असुरक्षित महसूस कर रही है. फिर भी सरकार चुप बैठी है. उन्होंने सीएस व डीजीपी को हटाने की मांग की.
उक्त बातें उन्होंने सोमवार को स्थानीय परिसदन में प्रेसवार्ता में कही. कहा कि पलामू में 12 निर्दोष लोगों की हत्या उग्रवादी बोल कर कर दी गयी. मामले की जांच में डीजीपी व एडीजी जांच अधिकारी पर अपना रौब दिखा कर फेरबदल करा रहे हैं. उन्होंने मामले की सीबीआइ से जांच कराने की मांग की है. उन्होंने मुख्य सचिव राजबाला वर्मा पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि सीएस के विरुद्ध 2003 से नोटिस भेजा जा रहा है.
आज 2018 हो गया है, लेकिन अब तक कोई जवाब नहीं देना कहीं न कहीं लोकतंत्र का उल्लंघन है. वहीं बुंडू में खुलेआम दलित युवकों को मारा गया. जीटी रोड में पुलिस खुलेआम अवैध वसूली में जुटी है और सरकार कुछ नहीं कर पा रही है.

Next Article

Exit mobile version