19.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ये है रांची का त्योहार: जूनियर चैंबर के एक्सपो उत्सव की सिल्वर जुबिली का उद्घाटन करेंगे राज्यपाल रमेश बैस

एक्सपो उत्सव 2022: ये है रांची त्योहार का आयोजन रांची जूनियर चैंबर की ओर से किया गया है. इसकी तैयारी पूरी हो चुकी है. एक्सपो उत्सव का यह सिल्वर जुबिली वर्ष है. इस साल एक्सपो में 325 स्टॉल लगेंगे. एक्सपो हर दिन सुबह 11 बजकर 30 मिनट से रात 9 बजे तक खुला रहेगा.

EXPO Utsav: Ye Hai Ranchi Ka Tyohar| झारखंड की राजधानी रांची में 24 नवंबर से एक्सपो उत्सव 2022 का आयोजन किया गया है. मोरहाबादी मैदान में गुरुवार (24 नवंबर) को दिन में 12 बजे राज्यपाल रमेश बैस इस एक्सपो उत्सव का उद्घाटन करेंगे. पांच दिन तक चलने वाले इस एक्सपो में देश-दुनिया के कई बड़े ब्रांड शामिल हो रहे हैं.

ये है रांची का त्योहार

एक्सपो उत्सव 2022: ये है रांची त्योहार का आयोजन रांची जूनियर चैंबर की ओर से किया गया है. इसकी तैयारी पूरी हो चुकी है. एक्सपो उत्सव का यह सिल्वर जुबिली वर्ष है. इस साल एक्सपो में 325 स्टॉल लगेंगे. एक्सपो हर दिन सुबह 11 बजकर 30 मिनट से रात 9 बजे तक खुला रहेगा. चैंबर के अध्यक्ष सौरव साह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बुधवार को यह जानकारी दी.

एक्सपो के खास आकर्षण

श्री शाह ने बताया की इस वर्ष हमलोग ब्रिस्ट्रों कैफे लेकर आ रहे हैं, जो ग्राउंड के बीच में होगा. इसमें खाने के नये-नये आइटम होंगे. इस वर्ष ‘अपना घर’ के नाम से रियल एस्टेट के लिए अलग हैंगर होगा. स्टार्टअप जोन के जरिये नये आंत्रप्रेन्योर को बढ़ावा देने कि कोशिश कर रहे हैं. इतना ही नहीं, महिलाओं को प्रोसाहन देने के लिए पिंक हैंगर बनाया गया है, जिसमें लेडीज आंत्रप्रेन्योर होंगी.

Also Read: रांची : आज से होगा एक्सपो उत्सव राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू करेंगी उदघाटन
20 रुपये के एंट्री टिकट के साथ मिलेंगे 36 डिस्काउंट कूपन

एक्सपो चीफ अभिषेक केडिया ने कहा कि उनकी पूरी कोशिश है कि एक्सपो में इस वर्ष लोगों को सुई से लेकर कार तक मिले. सभी चीजें बेहतर ऑफर के साथ मिले. उन्होंने कहा की इस वर्ष एंट्री टिकट के साथ 36 डिस्काउंट कूपन दिये जायेंगे, जो शहर के विभिन्न प्रमुख संस्थानों के होंगे. एंट्री टिकट मात्र 20 रुपये रखी गयी है.

शनिवार को लगेगा मिडनाइट बाजार

शनिवार (26 नवंबर 2022) को मिडनाइट बाजार लगाया जा रहा है. इसमे की सभी स्टॉल धारक रात को 12 बजे तक स्टॉल खुले रखेंगे. कई कार्यक्रमों का भी उस दिन आयोजन किया जायेगा. मशहूर सिंगर ओशो भी इस कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देंगे. रजत जयंती वर्ष में पुरी के मशहूर सैंड आर्टिस्ट भी मोराबादी मैदान में अपनी कला की प्रस्तुति देंगे.

क्यूआर कोड से मिलेगी सभी स्टॉल की जानकारी

एक्सपो में इस साल बच्चों के लिए भी बहुत कुछ नया रहेगा. मसलन, उनके लिए एम्यूजमेंट पार्क बनाया गया है, जिसमें 15 से अधिक प्रकार के झूले लगाये गये हैं. एक्सपो में आने वाले लोगों के लिए एक क्यूआर कोड तैयार किया गया है, ताकि लोग इसे स्कैन करते ही सभी स्टॉल के बारे में जानकारी हासिल कर सकें. प्रेस कॉन्फ्रेंस में सौरभ शाह, अभिषेक केडिया, प्रतीक जैन, सिद्धार्थ चौधरी, वरुण जालान, संकेत सरावगी भी उपस्थित थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें