आज हो सकता है मंत्रिमंडल का विस्तार, मंत्री पद के लिए चर्चा में इनके नाम…

रांची : चर्चा है कि रघुवर दास सरकार का कैबिनेट विस्तार गुरुवार को हो सकता है. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है. पर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार को राज्यपाल डॉ सैयद अहमद से मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मंत्रिमंडल विस्तार के लिए गुरुवार शाम छह बजे का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2015 6:55 AM
रांची : चर्चा है कि रघुवर दास सरकार का कैबिनेट विस्तार गुरुवार को हो सकता है. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है. पर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार को राज्यपाल डॉ सैयद अहमद से मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मंत्रिमंडल विस्तार के लिए गुरुवार शाम छह बजे का समय मांगा है. बुधवार देर रात तक राजभवन को नये मंत्रियों की सूची नहीं भेजी गयी थी. सूत्रों ने यह भी बताया कि भाजपा के आलाकमान से अभी तक मंत्रियों के नाम की मंजूरी नहीं दी है.
आलाकमान की हरी झंडी मिलते ही राजभवन को सूची भेज दी जायेगी, इसके बाद शाम को नये मंत्रियों को शपथ दिला दी जायेगी. चर्चा है कि झाविमो से भाजपा में आये नवीन जायसवाल और रणधीर सिंह मंत्री बन सकते हैं. इनके अलावा सरयू राय, नीरा यादव, राज पालिवाल, केदार हाजरा को भी जगह मिल सकती है. विमला प्रधान, शिवशंकर उरांव और राधाकृष्ण किशोर में से किसी एक को मंत्री बनाये जाने की संभावना है.
मंत्री पद के लिए चर्चा में इनके नाम
सरयू राय, नवीन जायसवाल, रणधीर सिंह, नीरा यादव, राज पालिवाल, केदार हाजरा त्न विमला प्रधान, शिवशंकर उरांव और राधाकृष्ण किशोर में से किसी एक को मिल सकती है जगह.

Next Article

Exit mobile version