ऑस्कर में पहुंची पीयूष की लिखी फिल्म ”स्कॉटलैंड”

बेरमो : दुनिया भर में सम्मानित ऑस्कर अवार्ड के लिए भारतीय हिंदी फीचर फिल्म ‘स्कॉटलैंड’ को नामित किया गया है. यह फिल्म पहले ही 62 अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी है और अभी भी गिनती लगातार बढ़ रही है. इसके स्क्रीनप्ले और संवाद लेखक हैं बोकारो, झारखंड के पीयूष प्रियांक. पीयूष बेरमो के फुसरो स्थित पटेल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 23, 2019 1:43 AM
बेरमो : दुनिया भर में सम्मानित ऑस्कर अवार्ड के लिए भारतीय हिंदी फीचर फिल्म ‘स्कॉटलैंड’ को नामित किया गया है. यह फिल्म पहले ही 62 अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी है और अभी भी गिनती लगातार बढ़ रही है. इसके स्क्रीनप्ले और संवाद लेखक हैं बोकारो, झारखंड के पीयूष प्रियांक. पीयूष बेरमो के फुसरो स्थित पटेल नगर का निवासी है.
इनकी माता का नाम रीना वर्णवाल तथा पिता का नाम स्व गोपाल वर्णवाल है.पियूष गोयल ने कहा : एक लेखक के रूप में पूर्व में मुझे दो अवार्ड मिल चुके है. इसमें एक कनाडा में आयोजित अल्टरनेटिव फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट राइटर का तथा दूसरा कनाडा में ही आयोजित काउज फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट राइटर के लिए नोमिनेट हुआ. ऑस्कर में कई फिल्म में कई नये कलाकारों को ब्रेक दिया गया है. सितंबर 2019 में हमलोगों ने फिल्म पूरी की. इसके बाद फिल्म को विभिन्न फिल्म फेस्टिवल में भेजना शुरू किया.

Next Article

Exit mobile version