झारखंड विधानसभा चुनाव: बीजेपी छोड़ झामुमो में गए और अब ”आजसू” के हुए ताला मरांडी

रांची: पूर्व झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और हाल ही में बीजेपी छोड़ झारखंड मुक्ति मोर्चा का दामन थामने वाले बोरियो विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक ताला मरांडी अब आजसू के हो गए हैं. आजसू के मुखिया सुदेश महतो ने उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई. ताला मरांडी ने बीजेपी-झामुमो पर साधा निशाना आजसू में शामिल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 27, 2019 5:12 PM

रांची: पूर्व झारखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और हाल ही में बीजेपी छोड़ झारखंड मुक्ति मोर्चा का दामन थामने वाले बोरियो विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक ताला मरांडी अब आजसू के हो गए हैं. आजसू के मुखिया सुदेश महतो ने उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई.

ताला मरांडी ने बीजेपी-झामुमो पर साधा निशाना
आजसू में शामिल होने के बाद ताला मरांडी ने कहा कि वो छात्र आंदोलन के समय से आजसू से प्रभावित थे और अब इससे जुड़कर प्रदेश की सेवा करने का मौका मिला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने सीएनटी-एसपीटी एक्ट के तहत आदिवासियों को लूटने का काम किया वहीं झामुमो ने भी आदिवासियों को छलने का काम किया है.
बता दें कि ताला मरांडी हाल ही में झामुमो में शामिल हुए थे. तब उन्होंने हेमंत सोरेन की मौजूदगी में कहा था कि मेरी घर वापसी हुई है.
सुदेश महतो बोले- पार्टी को मजबूती मिली है
वहीं इस मौके पर पाकुड़ विधानसभा से झारखंड मुक्ति मोर्चा के पूर्व विधायक अकील अख्तर भी आजसू पार्टी में शामिल हो गए. दोनों को पार्टी में शामिल कराते हुए सुदेश महतो ने कहा कि अकील अख्तर और ताला मरांडी के पार्टी में शामिल होने से संगठन को मजबूती मिली है.
जानकारी के मुताबिक ताला मरांडी बोरियो विधानसभा सीट से तो वहीं अकील अख्तर पाकुड़ विधानसभा सीट से आजसू के प्रत्याशी होंगे.

Next Article

Exit mobile version