पटना की बाढ़ का असर कई ट्रेनों में सीटें खाली

रांची : पटना में बाढ़ और पूर्व-मध्य रेलवे के दानापुर मंडल के पुनपुन-परसा बाजार स्टेशन के बीच ट्रैक पर पानी जमा होने के कारण ट्रेनों का मार्ग परिवर्तित किया गया है. इसका असर यात्रियों पर भी पड़ा है. जहां आमतौर पर दुर्गापूजा में रेलवे को बिहार जानेवाली ट्रेनों में अलग से कोच लगाने के साथ-साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 6, 2019 2:06 AM
रांची : पटना में बाढ़ और पूर्व-मध्य रेलवे के दानापुर मंडल के पुनपुन-परसा बाजार स्टेशन के बीच ट्रैक पर पानी जमा होने के कारण ट्रेनों का मार्ग परिवर्तित किया गया है. इसका असर यात्रियों पर भी पड़ा है. जहां आमतौर पर दुर्गापूजा में रेलवे को बिहार जानेवाली ट्रेनों में अलग से कोच लगाने के साथ-साथ स्पेशल ट्रेनें भी चलानी पड़ती थी, वहीं इस बार बिहार जानेवाली कई ट्रेनों सीटें खाली हैं.
हटिया-पूर्णिया कोर्ट सुपर एक्सप्रेस (18626) में रविवार को स्लीपर क्लास में सात सीटें, थर्ड एसी में 77 और सेकेंड एसी में 33 सीटें खाली रह गयी हैं. वहीं आठ अक्तूबर को स्लीपर में 81 आरएसी, थर्ड एसी में 73 और सेकेंड एसी में 23 सीटें खाली हैं.
हटिया-इस्लामपुर एक्सप्रेस (18624) में सात अक्तूबर को स्लीपर में 132 और थर्ड एसी की आरएसी की चार सीटें खाली हैं. आठ अक्तूबर को इसी ट्रेन में स्लीपर में अारएसी 91 और थर्ड एसी में 32 वेटिंग हैं. वहीं, रांची-पटना जनशताब्दी ट्रेन (18634) में 400 से अधिक सीटें खाली हैं.
दानापुर मंडल में ट्रैक पर पानी आने से कई ट्रेन परिवर्तित मार्ग से चलेगी
रांची. पूर्व-मध्य रेलवे के दानापुर मंडल के पुनपुन-परसा बाजार स्टेशन के बीच ट्रैक पर पानी जमा होने के कारण कई ट्रेनें रविवार को परिवर्तित मार्ग से चलेंगी. वहीं, शनिवार को रांची-पटना जनशताब्दी ट्रेन (12366) को रद्द कर दिया गया. पटना-रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस (12365/12366) रविवार को पटना से अपने निर्धारित मार्ग से नहीं चलते हुए पटना-किउल-गया होकर आयेगी व जायेगी.
इस्लामपुर-हटिया (18623/18624) रविवार को इस्लामपुर-पटना-किउल-झाझा-प्रधानखांटा-राजाबेरा होकर आयेगी व जायेगी. हटिया-पूर्णिया कोर्ट सुपर एक्सप्रेस (18626) रविवार को परिवर्तित मार्ग राजाबेरा-प्रधानखांटा-झाझा-बरौनी होकर जायेगी. पटना-रांची जनशताब्दी ट्रेन (18633) रविवार को परिवर्तित मार्ग पटना-किउल-गया होकर रांची आयेगी.

Next Article

Exit mobile version