अपने-अपने बूथों से विजय यात्रा प्रारंभ करें कार्यकर्ता : माथुर

रांची : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि कार्यकर्ता बूथ मैनेजमेंट कर अपने-अपने बूथों से विजय उद्घोष यात्रा प्रारंभ करें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास को लेकर सकारात्मक भाव है. इन्होंने देश की राजनीतिक संस्कृति बदल दी है. प्रधानमंत्री की विशेष नजर झारखंड पर है. पिछले पांच सालों में झारखंड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 22, 2019 2:37 AM

रांची : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि कार्यकर्ता बूथ मैनेजमेंट कर अपने-अपने बूथों से विजय उद्घोष यात्रा प्रारंभ करें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास को लेकर सकारात्मक भाव है. इन्होंने देश की राजनीतिक संस्कृति बदल दी है. प्रधानमंत्री की विशेष नजर झारखंड पर है. पिछले पांच सालों में झारखंड ने हर सेक्टर में अपनी अलग पहचान बनायी है. कार्यकर्ता इस बात को घर-घर पहुंचायें. श्री माथुर शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में बैठक को संबोधित कर रहे थे.

सह प्रभारी नंद किशोर यादव ने कहा कि मोदी और रघुवर सरकार ने विकास की नयी इबारत लिख कर यह बता दिया कि अगर सरकार की नीति एवं नियत साफ हो तो राज्य को खुशहाल और समृद्ध बनने से कोई नहीं रोक सकता.
कार्यकर्ता घर-घर जाकर सरकार की उपलब्धियों को जनता के समक्ष रखें और बतायें पिछले पांच वर्षों में झारखंड ने किस तरह भारत में अपनी अलग पहचान बनायी है. प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि जनता परिवारवाद से ऊब चुकी है. प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने चुनाव को लेकर आवश्यक निर्देश दिये.
सुदेश ने की मुलाकात
आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो भी ओम माथुर से मिले. दोनों के बीच वर्तमान राजनीति के साथ-साथ गठबंधन पर चर्चा हुई.
भाजपा का दामन थाम सकते हैं सौरभ तिवारी
रांची. क्रिकेट खिलाड़ी सौरभ तिवारी भाजपा का दामन थाम सकते हैं. पार्टी सूत्रों के अनुसार वे पितृ पक्ष के बाद किसी भी दिन पार्टी में शामिल हो सकते हैं. हालांकि, अभी तक उनके पार्टी में शामिल होने को लेकर तिथि तय नहीं की गयी है. शनिवार को सौरभ तिवारी के पार्टी में शामिल होने की सूचना प्रदेश भाजपा की ओर से मीडिया को दी गयी.
थोड़ी देर बाद ही सूचना दी गयी कि श्री तिवारी अपरिहार्य कारणों से शनिवार को भाजपा की सदस्यता नहीं ग्रहण करेंगे. इस संबंध में पूछे जाने पर श्री तिवारी ने कुछ भी कहने से इंकार किया. इधर राजनीतिक गलियारे में चर्चा है कि सौरभ तिवारी भाजपा में शामिल होने के बाद चुनाव लड़ सकते हैं.
इसको लेकर उनकी बात पार्टी के कई शीर्ष नेताओं से हो चुकी है. भाजपा ने इस बार खिलाड़ी व कलाकारों को पार्टी में शामिल करने को लेकर अभियान चलाया है. इसके तहत पावर लिफ्टर सुजाता समेत कई खिलाड़ी व कलाकारों ने भाजपा की सदस्यता भी ग्रहण की है. पिछले लोकसभा चुनाव से पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर गौतम गंभीर भाजपा में शामिल हुए थे. बाद में वे भाजपा की टिकट से चुनाव लड़े और सांसद बने.
भाजपा का कमल दूत अभियान 25 से
रांची : प्रदेश भाजपा 25 सितंबर से कमल दूत अभियान की शुरुआत करेगी. इसको लेकर रविवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पदाधिकारियों की बैठक बुलायी गयी है.
इस अभियान के तहत प्रखंडों में साइकिल से प्रचार किया जायेगा. साइकिल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री रघुवर की तस्वीर होगी. प्रखंडों में सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से संबंधित पंपलेट भी बांटे जायेंगे.
बूथ स्तर पर मनायी जायेगी दीनदयाल उपाध्याय की जयंती
रांची. पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती 25 सितंबर को पूरे देश में बूथ स्तर पर मनायी जायेगी. भाजपा ने प्रतिमा की सफाई करने का निर्देश पार्टी कार्यकर्ताअों को दिया है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पार्टी पदाधिकारियों को कार्यक्रम की जानकारी दी.
इस मौके पर प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पार्टी के सांसद व प्रदेश पदाधिकारी मौजूद थे. उन्हें बताया गया कि दो अक्तूबर से 31 अक्तूबर तक गांधी संकल्प यात्रा हर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version