लालू प्रसाद से मिले हेमंत सोरेन, कहा – महागठबंधन में रह कर ही लड़ेंगे चुनाव

रांची : रिम्स में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से शनिवार को नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने मुलाकात की. वह अपने जन्‍मदिन पर अभिभावक के रूप में लालू प्रसाद से आशीर्वाद लेने गये थे. उनसे मिलने के बाद श्री सोरेन ने कहा कि आज मेरा जन्मदिन है, इसलिए लालू प्रसाद से आशीर्वाद लिया. उन्होंने मुझे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 11, 2019 1:17 AM

रांची : रिम्स में भर्ती राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से शनिवार को नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने मुलाकात की. वह अपने जन्‍मदिन पर अभिभावक के रूप में लालू प्रसाद से आशीर्वाद लेने गये थे. उनसे मिलने के बाद श्री सोरेन ने कहा कि आज मेरा जन्मदिन है, इसलिए लालू प्रसाद से आशीर्वाद लिया. उन्होंने मुझे अपनी जीवनी पर लिखी एक किताब गोपालगंज से रायसीना भेंट की.

श्री सोरेन ने कहा कि राजनीति व झारखंड विधानसभा चुनाव पर भी उनसे बातचीत हुई है. महागठबंधन में रहकर पूरी मजबूती से चुनाव लड़ना है. लालू प्रसाद ने भी इसकी सलाह दी है. भाजपा के खिलाफ वोटों का बिखराव रोकने के लिए वे विपक्षी गठबंधन के पक्षधर हैं.
तेजस्‍वी यादव का भाजपा से नजदीकियों के सवाल पर हेमंत ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. पूरा विपक्ष एकजुट है. तेजस्वी बहुत जल्द झारखंड आयेंगे. उनसे व राबड़ी देवी से बात हुई है. रघुवर सरकार की महत्‍वाकांक्षी मुख्यमंत्री कृषि आशीर्वाद योजना पर कहा कि राज्य के मालिकों को इस सरकार ने भिखारी बना दिया है.
यह आशीर्वाद योजना नहीं खैरात योजना है. राज्य में किसानों की स्थिति बद से बदतर है. झारखंड को खैरात नहीं उसका अधिकार चाहिए. इसकी लड़ाई सड़क से सदन तक लड़ी जायेगी. लालू प्रसाद से झारखंड प्रदेश अध्‍यक्ष अभय कुमार सिंह व दरभंगा के विधायक ललित यादव ने भी मुलाकात की.

Next Article

Exit mobile version