बुटिक्स ऑफ इंडिया के दो दिवसीय एग्जीबिशन में होगी AVAMA JEWELLERS” की शानदार डिजाइन

रांची : बुटिक्स ऑफ इंडिया का दो दिवसीय 18 वां एग्जीबिशन बीएनआर चाणक्य में 25 और 26 जुलाई को आयोजित किया जायेगा. इस मौके पर फैशन और बदलते ट्रेंड पर विशेष फोकस होगा. इस एग्जीबिशन में 30 स्टॉल होंगे. इस एग्जीबिशन में देशभर से डिजाइन किये गये कपड़े, ज्वेलरी के शानदार स्टॉक होंगे. 25 जुलाई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 28, 2019 1:19 PM

रांची : बुटिक्स ऑफ इंडिया का दो दिवसीय 18 वां एग्जीबिशन बीएनआर चाणक्य में 25 और 26 जुलाई को आयोजित किया जायेगा. इस मौके पर फैशन और बदलते ट्रेंड पर विशेष फोकस होगा. इस एग्जीबिशन में 30 स्टॉल होंगे. इस एग्जीबिशन में देशभर से डिजाइन किये गये कपड़े, ज्वेलरी के शानदार स्टॉक होंगे. 25 जुलाई को सुबह 11 बजे इस एग्जीबिशन का उद्धाटन किया जायेगा. उद्धाटन समारोह में पूर्व मिसेज इंडिया रिमी मुखर्जी हिस्सा लेंगेी.

कोलकाता की प्रसिद्ध ज्वेलरी ब्रांड अवामा ज्वेलर्स के गोल्ड और हीरे के शानदार डिजाइन भी इस मौके पर अभिषेक कजारिया के द्वारा प्रस्तुत किये जायेंगे. दोनों ही दिन आप इन शानदार डिजाइन के एग्जीबिशन को देख पायेंगे. यह चौथी बार होगा जब अवामा की शानदार डिजाइन रांची में होगी. ब्रांड के मालिक अभिषेक कजारिया अपनी नयी डिजाइन सबके सामने रखेंगे जिसमें हीरे के सेट, कंगन, , झुमका, चूड़ियाँ, अंगूठी, हार आदि होंगे. यहां से सामान खरीदने के साथ- साथ आप इस ब्रांड की एक्सक्लूसिव कलेक्शन भी देख सकते हैं. अगर इसकी डिजाइन आपको पसंद आती है तो आप कोलकाता जाकर भी खरीद सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version