बस की छत पर बैठे चार युवक हाई वोल्ट तार की चपेट में आने से झुलसे

चान्हो : बीजूपाड़ा-बरहे मार्ग पर बेजांग मोड़ के समीप बस की छत पर सवार चार युवक 11 हजार वोल्ट तार की चपेट में आने से झुलस गये. इनमें रोहन तिर्की (17 वर्ष), संदीप तिर्की (13 वर्ष), रवि तिर्की (15 वर्ष) व प्रवीण उरांव (18 वर्ष) शामिल हैं. घटना मंगलवार की रात करीब नौ बजे की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2019 3:15 AM

चान्हो : बीजूपाड़ा-बरहे मार्ग पर बेजांग मोड़ के समीप बस की छत पर सवार चार युवक 11 हजार वोल्ट तार की चपेट में आने से झुलस गये. इनमें रोहन तिर्की (17 वर्ष), संदीप तिर्की (13 वर्ष), रवि तिर्की (15 वर्ष) व प्रवीण उरांव (18 वर्ष) शामिल हैं. घटना मंगलवार की रात करीब नौ बजे की है. सभी को मांडर रेफरल अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद रिम्स रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि बस में सवार लोग रांची के बनहोरा के रहने वाले हैं.

सभी मांडर के मंदरो से सरात के बाद घर लौट रहे थे. इनमें से कई लोग बस की छत के ऊपर बैठे थे. बेजांग मोड़ के निकट छत पर बैठे कई लोग काफी नीचे झूल रहे करंट प्रवाहित तार के संपर्क में आ गये. तेज गति के कारण बस आगे बढ़ गयी और झटके से बिजली का तार टूट गया.
इसके चलते बड़ा हादसा टल गया. घटना के बाद मची चीख-पुकार सुन चालक ने बस को आगे ले जाकर रोक दिया. तत्काल ही वहां बरहे व बेजांग गांव के लोग पहुंचे और गंभीर रूप से झुलसे युवकों को मांडर रेफरल अस्पताल पहुंचाया. इस दौरान बस में सवार दीपिका कुमारी भी बिजली की चपेट में आये लोगों को देख कर बेहोश हो गयी थी. उसे भी अस्पताल पहुंचाया गया.
बस की छत पर सवार कई अन्य लोगों को भी करंट का झटका लगने की सूचना है. घटना को लेकर बेजांग व बरहे गांव के ग्रामीणों में भारी रोष है. उनका कहना है कि बेजांग मोड़ के पास पिछले कई दिनों से 11 हजार वोल्ट का तार नीचे झुका है़ हादसे की आशंका को लेकर बिजली विभाग के लोगों को सूचना दी गयी थी. लेकिन किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया.

Next Article

Exit mobile version