रांची : राज्यपाल से जांच की मांग करेगा राजद

रांची : राजद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने कहा कि प्रधानमंत्री के इशारे पर राज्य के मुख्यमंत्री लोकतांत्रिक व्यवस्था को नष्ट कर रहे हैं. रिम्स में इलाजरत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को सरकार के दबाव में प्रशासन द्वारा लोगों से मुलाकात नहीं करने दिया गया. जबकि, जेल मैन्युअल के अनुसार सप्ताह में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2019 9:24 AM
रांची : राजद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम सागर राणा ने कहा कि प्रधानमंत्री के इशारे पर राज्य के मुख्यमंत्री लोकतांत्रिक व्यवस्था को नष्ट कर रहे हैं. रिम्स में इलाजरत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को सरकार के दबाव में प्रशासन द्वारा लोगों से मुलाकात नहीं करने दिया गया.
जबकि, जेल मैन्युअल के अनुसार सप्ताह में तीन दिन श्री यादव से लोग मिल सकते हैं. ऐसे निर्णय से राजद आहत में है. श्री राणा ने कहा कि प्रशासन की इस हरकत के लिए राजद का एक उच्चस्तरीय शिष्टमंडल सोमवार को राज्यपाल से मिलकर उच्चस्तरीय जांच की मांग करेगा.
प्रधानमंत्री के रांची आगमन पर श्री राणा ने कहा कि रांची के डमी भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रधानमंत्री को रोड शो करना पड़ रहा है. श्री राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री चुनावी जनसभाओं में पिछड़ों को 27 प्रतिशत आरक्षण देने के नाम पर लोगों को धोखा दे रहे हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री से सवाल किया कि देश में स्टाफ सेलेक्शन का चेयरमैन असीम खुराना का चयन बिल्कुल नियम संगत नहीं है, क्योंकि खुराना की नियुक्ति को यूपीएससी और कानून मंत्रालय के तरफ से पांच बार रिजेक्ट किया गया था.
उन्होंने कहा कि प्रदेश राजद महासचिव कैलाश यादव को रांची जिला संयोजक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. वहीं, प्रदेश उपाध्यक्ष अर्जुन यादव को हजारीबाग जिला का अतिरिक्त प्रभार देकर संयोजक बनाया गया है.

Next Article

Exit mobile version