रांची नगर निगम चुनाव : मेयर आशा लकड़ा ने कहा, नयी ऊर्जा व नयी सोच के साथ विकास के होंगे काम

रांची : नवनिर्वाचित मेयर आशा लकड़ा ने कहा कि जनता आैर समर्थकों का विश्वास एक बार फिर जीत दिलायी है. अब दूसरी पारी एक नयी ऊर्जा व नयी सोच के साथ काम करना है. कार्यकर्ताओं का भी साथ मिला. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जो पहली बार चुन कर आते हैं, उनके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2018 7:52 AM
रांची : नवनिर्वाचित मेयर आशा लकड़ा ने कहा कि जनता आैर समर्थकों का विश्वास एक बार फिर जीत दिलायी है. अब दूसरी पारी एक नयी ऊर्जा व नयी सोच के साथ काम करना है. कार्यकर्ताओं का भी साथ मिला. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जो पहली बार चुन कर आते हैं, उनके लिये चुनौतियां होती हैं. हमने तो काम किया है और काम करते रहेंगे, जिसका लाभ मुझे जनता ने दिया है. श्रीमती लकड़ा जीत के बाद पत्रकारों से बात कर रही थीं. उन्होंने कहा कि काम करने की इच्छा होनी चाहिये.
नये तेवर के साथ काम करेंगे. अधूरे पड़े कार्यों को पूरा करना है. मेयर व डिप्टी मेयर के बीच विवाद पर उन्होंने कहा कि कहीं कोई विवाद नहीं है. लोगों ने अफवाह भी उड़ाया है. हमारी लड़ाई सिस्टम को लेकर थी आैर आज भी रहेगी. उन्होंने कहा कि शहर में नालियों का आउटलेट नहीं है, जिसे दुरुस्त करना हमारी प्राथमिकता सूची में सबसे ऊपर है. सामंजस्यता के साथ काम करने की आवश्यकता है. शहर का विकास होगा. निगम में अब नये कार्य संस्कृति के साथ काम करना होगा. सबके साथ सामंजस्य स्थापित हो ऐसा प्रयास होगा.

Next Article

Exit mobile version