1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. road accident in ramgarh lpg gas tanker overturned driver seriously injured srn

रामगढ़ में सड़क हादसा, चुट्टुपाल घाटी में एलपीजी गैस लदा टैंकर पलटा, चालक गंभीर रूप से घायल

रामगढ़ के चुट्टुपालु घाटी में एलपीजी गैस टैंकर दुर्घटनाग्रस्त होकर पटल गया जिसमें वाहन का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. वो अभी रामगढ़ अस्पताल में भर्ती है

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दुर्घटनाग्रस्त एलपीजी गैस टैंकर
दुर्घटनाग्रस्त एलपीजी गैस टैंकर
प्रभात खबर

रामगढ़: रामगढ़ के चुट्टुपाल घाटी में एक बड़ी दुर्घटना घटी है, मौत की घाटी के नाम से मशहूर हो चुकी इस जगह पर सुबह 3 बजे एलपीजी गैस टैंकर दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गया. जिसमें गैस टैंकर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल वो रामगढ़ अस्पताल में भर्ती है.

जिसके बाद दुर्घटना स्थल पर वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी गयी थी. पुलिस ने ये कदम एहतियातन उठाया था, जिससे रांची से रामगढ़ और रामगढ़ से रांची जाने वाले मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी थी. लेकिन पुलिस ने क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त गैस टैंकर को सड़क से हटा लिया है. कड़ी मशक्कत के बाद जाम से मुक्त मिली है. बता दें इस घटना की वजह से लगभग 10 किलोमीटर जाम लग गयी थी.

आपको बता दें रामगढ़ चुट्टुपालु घाटी ऐसा हादसा होते रहता है, कुछ दिन पहले ही इस घाटी में सरसों तेल से लदा मिनी ट्रक को एक कंटेनर ने धक्का मार दिया था. इस हादसे में कंटेनर पर सवार एक व्यक्ति केबिन में फंस गया. जिसे निकालने के लिए पुलिस जुटी रही थी जबकि 2 व्यक्तियों को पुलिस ने रेस्क्यू कर बचाया था. दुर्घटना के बाद घाटी में सरसों तेल से भरा बोतल और कंटेनर बिखर गया था, जिसे लेने के लिए ग्रामीणों और राहगीरों की लूट मच गयी थी.

Posted By : Sameer Oraon

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें