शहादत दिवस को सफल बनाने का निर्णय लिया

25 जुलाई को निकाली जायेगी प्रभातफेरी गिद्दी(हजारीबाग) : मासस की बैठक बुधवार को मिश्राइनमोढ़ा पंचायत भवन में हुई. इसकी अध्यक्षता कैलाश महतो ने की. बैठक में 26 जुलाई को वाशरी कॉलोनी में महेश बेदिया का शहादत दिवस सफल बनाने तथा पंचायत से व्यापक लोगों की भागीदारी सुनिश्चित की गयी. बताया गया कि 25 जुलाई को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2019 4:37 AM

25 जुलाई को निकाली जायेगी प्रभातफेरी

गिद्दी(हजारीबाग) : मासस की बैठक बुधवार को मिश्राइनमोढ़ा पंचायत भवन में हुई. इसकी अध्यक्षता कैलाश महतो ने की. बैठक में 26 जुलाई को वाशरी कॉलोनी में महेश बेदिया का शहादत दिवस सफल बनाने तथा पंचायत से व्यापक लोगों की भागीदारी सुनिश्चित की गयी. बताया गया कि 25 जुलाई को मिश्राइनमोढ़ा पंचायत में मासस के कार्यकर्ता प्रभातफेरी निकालेंगे.
मासस के प्रखंड अध्यक्ष सुंदरलाल बेदिया ने कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत बनाने तथा महेश बेदिया का शहादत दिवस को सफल बनाने का आहवान किया. बैठक में इस्लाम अंसारी, मो यूनुस अंसारी, रामधनी मुंडा, मो जैनुल, मेहीलाल महतो, महेश बेदिया, माधे मुंडा, महादेव बेदिया, बिगल मुंडा, प्रभू बेदिया, चरकू तुरी, बहादुर बेदिया, फागू बेदिया, हकीम अंसारी, खेमलाल बेदिया, देवकी महतो, आशाराम बेदिया, चेतन बेदिया, प्रभु महतो, भोला तुरी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version