बारात में डांस करने को लेकर मारपीट

हरिहरगंज : हरिहरगंज थाना क्षेत्र के बेलोदर में गुरुवार की रात बिहार राज्य के औरंगाबाद से बरात आयी थी. अॉरकेस्ट्रा कार्यक्रम में डांस करने के मामले को लेकर मारपीट हो गयी. बराती पक्ष के अमन कुमार सिंह ने छुरा मारकर सरातियों को घायल कर दिया. इस घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2020 4:22 AM

हरिहरगंज : हरिहरगंज थाना क्षेत्र के बेलोदर में गुरुवार की रात बिहार राज्य के औरंगाबाद से बरात आयी थी. अॉरकेस्ट्रा कार्यक्रम में डांस करने के मामले को लेकर मारपीट हो गयी. बराती पक्ष के अमन कुमार सिंह ने छुरा मारकर सरातियों को घायल कर दिया. इस घटना में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये. बाद में सराती पक्ष के लोगों ने अमन सिंह की पिटाई की. घायल अवस्था में बरातियों ने अमन के इलाज के लिए औरंगाबाद ले गये. बताया जाता है कि वह औरंगाबाद जिला के देव थाना क्षेत्र के अदरी गांव का रहने वाला है.

इधर सराती पक्ष के संजीत सिंह,गौतम कुमार,जय प्रकाश कुमार, भावना, रिंकू सिंह, शंकर सिंह आदि घायल हो गये. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया. संजीत सिंह व गौतम कुमार को बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया.जानकारी के मुताबिक गुरुवार को अम्बा थाना क्षेत्र के कजपा निवासी पुकार सिंह के पुत्र रंजन सिंह की बारात हरिहरगंज थाना क्षेत्र के बेलौदर निवासी रामप्रवेश सिंह के घर आयी थी. द्वार पूजा के बाद सभी बारातियों ने भोजन किया. इसके बाद अॉरर्केस्ट्रा में लोग शामिल हुए. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version