पलामू : पत्नी ने अंधविश्वास में पति की चढ़ा दी बलि!

चैनपुर(पलामू) : चैनपुर थाना क्षेत्र के रैनीबांध के पास से सोमवार रात सिर कटी लाश बरामद हुई. मृतक की पहचान चैनपुर के गुरहा गांव निवासी दशरथ साव के रूप में की गयी. पुलिस की जांच में पता चला कि दशरथ की पत्नी बसंती देवी ने ही अंधविश्वास में उसकी बलि चढ़ा दी. पुलिस ने बसंती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 6:02 AM

चैनपुर(पलामू) : चैनपुर थाना क्षेत्र के रैनीबांध के पास से सोमवार रात सिर कटी लाश बरामद हुई. मृतक की पहचान चैनपुर के गुरहा गांव निवासी दशरथ साव के रूप में की गयी. पुलिस की जांच में पता चला कि दशरथ की पत्नी बसंती देवी ने ही अंधविश्वास में उसकी बलि चढ़ा दी. पुलिस ने बसंती को गिरफ्तार कर लिया है. उसने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है. साथ ही बताया कि हत्याकांड में उसके मामा और भाई भी शामिल थे. दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. चैनपुर थाना प्रभारी सुनीत कुमार ने बताया बसंती देवी घर में ही झाड़-फूंक करती थी. उसका पति दशरथ साव इसे पसंद नहीं करता था. इससे नाराज पत्नी ने उसकी बलि चढ़ा दी.

दशरथ के पुत्र सोनू ने बताया कि रविवार रात वह अपने पिता के साथ सोया था. सुबह जागा, तो देखा कि वह घर पर नहीं हैं. दशरथ के बड़े भाई जीतन साव ने भी हत्या के लिए उसकी पत्नी को ही दोषी बताया है.

Next Article

Exit mobile version