Jharkhand : पलामू की पुलिस ने टीपीसी के दो कुख्यात नक्सलियों को किया गिरफ्तार

रांची : झारखंड के सुदूरवर्ती जिला पलामू में पुलिस ने दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. नक्सलियों के नाम जितेंद्र यादव और साबिर अंसारी हैं. इन पर रंगदारी वसूलने और लोगों को धमकियां देने के आरोप हैं. पलामू जिला की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इन्हें छतरपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 21, 2019 4:50 PM

रांची : झारखंड के सुदूरवर्ती जिला पलामू में पुलिस ने दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. नक्सलियों के नाम जितेंद्र यादव और साबिर अंसारी हैं. इन पर रंगदारी वसूलने और लोगों को धमकियां देने के आरोप हैं. पलामू जिला की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इन्हें छतरपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. दोनों नक्सली तृतीय प्रस्तुति कमेटी (टीपीसी) के सदस्य हैं.

इसे भी पढ़ें : Jharkhand की निर्भया को मिल गया न्याय, राहुल राज को कोर्ट ने सुनायी फांसी की सजा

पलामू के एसपी अजय लिंडा ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके यह जानकारी दी. श्री लिंडा ने बताया कि 16 और 20 दिसंबर की रात्रि में करमाचराई स्थित क्रशर संचालक के साथ मारपीट एवं बाघमारा स्थित पुल निर्माण कार्य कर रही कंपनी से लेवी मांगने का भी इन लोगों पर आरोप है.

इसे भी पढ़ें : जहरीली शराब से मौत मामले में रांची पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नकली शराब के कारोबारी नरेश सिंधिया का घर कुर्क

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार नक्सली कई बड़े मामलों में वांछित हैं. इनके पास से एक देसी हथियार, दो जिंदा कारतूस, नक्सली पर्चा और एक बाइक बरामद की गयी है. इनकी गिरफ्तारी के लिए बनी टीम का नेतृत्व डीएसपी शंभु सिंह ने किया. प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी के अलावा एसपी (ऑपरेशन) अरुण सिंह, डीएसपी शंभु सिंह भी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version