हथियार के साथ सप्लायर गिरफ्तार

तरहसी : तरहसी पुलिस ने एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. हथियार तस्कर के पास से एक देशी लोडेड पिस्तौल बरामद किया गया है. गिरफ्तार हथियार तस्कर प्रदीप मेहता पड़वा थाना क्षेत्र के वनखेता के रहने वाला है. थाना प्रभारी नेमधारी रजक ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि किशुनपुर के तरफ से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2019 2:08 AM

तरहसी : तरहसी पुलिस ने एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. हथियार तस्कर के पास से एक देशी लोडेड पिस्तौल बरामद किया गया है. गिरफ्तार हथियार तस्कर प्रदीप मेहता पड़वा थाना क्षेत्र के वनखेता के रहने वाला है. थाना प्रभारी नेमधारी रजक ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि किशुनपुर के तरफ से एक व्यक्ति हथियार के साथ पदमा की ओर जाने वाला है.

इस सूचना पर पुलिस चेकिंग अभियान शुरू किया. इसी दौरान एक मोटरसाइिकल पर सवार व्यक्ति पुलिस को देखते ही मोटरसाइकिल बैक कर भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसे घेराबंदी कर पकड़ लिया. तलाशी के दौरान उसके पास से एक पिस्तौल बरामद किया गया. थाना प्रभारी श्री रजक ने बताया कि गिरफ्तार हथियार तस्कर प्रदीप मेहता पूर्व में जेल जा चुका है. यह शातिर अपराधी प्रवृत्ति का है. हथियार तस्करी के आरोप में हाल ही में जेल से छूटा है. जेल से छूटने के बाद वह पुन: पुराने धंधे में लग गया. गिरफ्तार हथियार तस्कर प्रदीप को जेल भेज दिया गया. पुलिस ने पिस्तौल के साथ एक जिंदा कारतूस, दो मोबाइल व एक मोटरसाइकिल को जब्त किया है.

Next Article

Exit mobile version