प्रतिदिन 1500 मरीज आते हैं सदर अस्पताल में

मेदिनीनगर : प्रमंडलीय मुख्यालय मेदिनीनगर में स्थित सदर अस्पताल में न सिर्फ पलामू – गढ़वा बल्कि इन जिलों से सटे पड़ोसी राज्य बिहार- उत्तर प्रदेश व छतीसगढ़ से भी मरीज इलाज कराने आते हैं. औसतन 1500 मरीजों का प्रतिदिन इलाज होता है. यदि मरीजों के साथ आने वाले परिजनों की संख्या जोड़ दी जाये, तो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 16, 2019 12:45 AM

मेदिनीनगर : प्रमंडलीय मुख्यालय मेदिनीनगर में स्थित सदर अस्पताल में न सिर्फ पलामू – गढ़वा बल्कि इन जिलों से सटे पड़ोसी राज्य बिहार- उत्तर प्रदेश व छतीसगढ़ से भी मरीज इलाज कराने आते हैं. औसतन 1500 मरीजों का प्रतिदिन इलाज होता है. यदि मरीजों के साथ आने वाले परिजनों की संख्या जोड़ दी जाये, तो लगभग 5000 लोग सदर अस्पताल आते हैं.

पलामू के सिविल सर्जन डॉ जॉन एफ केनेडी सोमवार को आपका मंच कार्यक्रम में फेसबुक लाइव व टेलीकॉन्फ्रेंसिंग के जरिये आमजनों के सवालों का जवाब दे रहे थे. उपायुक्त डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि के निर्देश के आलोक में यह कार्यक्रम किया जाता है. जिसमें पदाधिकारी आमजनों द्वारा उठाये गये सवालों का जवाब देते है. सोमवार को अस्पताल की सफाई के मामले में पूछा गया. सिविल सर्जन ने कहा कि पांच शिफ्ट में अस्पताल की सफाई होती है. अस्पताल स्वच्छ रहे, इसके लिए आमजनों में भी इसके लिए सिविक सेन्स होना जरूरी है.

Next Article

Exit mobile version