अभाविप ने प्राचार्य को मांग पत्र सौंपा

मेदिनीनगर : सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का प्रतिनिधिमंडल जेएस कॉलेज के प्राचार्य से मिला. प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व अभाविप के जिला संयोजक विनित पांडेय कर रहे थे. अभाविप के सदस्यों ने कॉलेज में व्याप्त समस्याओं के समाधान तथा शैक्षणिक व्यवस्था को दूर करने के लिए छह सूत्री मांग पत्र प्राचार्य डॉ राणा प्रताप सिंह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 1:46 AM

मेदिनीनगर : सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का प्रतिनिधिमंडल जेएस कॉलेज के प्राचार्य से मिला. प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व अभाविप के जिला संयोजक विनित पांडेय कर रहे थे. अभाविप के सदस्यों ने कॉलेज में व्याप्त समस्याओं के समाधान तथा शैक्षणिक व्यवस्था को दूर करने के लिए छह सूत्री मांग पत्र प्राचार्य डॉ राणा प्रताप सिंह को सौंपा. परिषद के सदस्यों ने इन मांगों को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई करने की मांग की. साथ ही 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है.

दो दिन के अंदर कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है. प्राचार्य को सौंपे गये मांग पत्र में अभाविप के सदस्यों ने कॉलेज में व्याप्त पेयजल की समस्या का स्थायी समाधान करने, सभी कक्षाओं में बिजली व पंखा की व्यवस्था करने, नियमित रूप से वर्ग कक्ष व शौचालय की सफाई कराने, कॉलेज में सभी विभाग की कक्षाएं नियमित रूप से संचालित करने, कॉलेज में छात्राओं के लिए कॉमन रूप की व्यवस्था करने, विद्यार्थियों की सुविधा के लिए कॉलेज में सहायता सह पूछताछ केंद्र की स्थापना करने की मांग की है.

प्रतिनिधिमंडल में अभाविप के कॉलेज अध्यक्ष सुमित पाठक, गोविंद मेहता, छात्रा प्रमुख साधना पांडेय, भोलानाथ मिश्रा, आलोक कुमार पांडेय, अंचला तिवारी, सौरभ तिवारी, बबलू तिवारी, ऋषिकेश कुमार, आकाश कुमार सिंह, मिथिलेश कुमार यादव, उज्जवल सिंह, रोहित दुबे सहित अन्य लोग शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version