हरिहरगंज : नाबालिग लड़की की हत्या शव बोरे में भर कर फेंका

हरिहरगंज : मेदिनीनगर – औरंगाबाद मार्ग एनएच-98 से सटे हरिहरगंज के सीता उच्च विद्यालय के पास एक बोरे में बंद 14 वर्षीय लड़की का शव मिला. उसकी शिनाख्त बिहार के औरंगाबाद जिले के कुटुंबा थाना क्षेत्र स्थित संडा गांव निवासी राजू डोम की बेटी के रूप में की गयी. राजू डोम के परिवार के सदस्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 23, 2019 5:45 AM
हरिहरगंज : मेदिनीनगर – औरंगाबाद मार्ग एनएच-98 से सटे हरिहरगंज के सीता उच्च विद्यालय के पास एक बोरे में बंद 14 वर्षीय लड़की का शव मिला.
उसकी शिनाख्त बिहार के औरंगाबाद जिले के कुटुंबा थाना क्षेत्र स्थित संडा गांव निवासी राजू डोम की बेटी के रूप में की गयी. राजू डोम के परिवार के सदस्य हरिहरगंज में रह कर ही निजी नर्सिंग होम में सफाई का काम करता है. लड़की की मां मुंद्री देवी के अनुसार, शुक्रवार की सुबह से ही उसकी बेटी संजू कुमारी घर से गायब थी.
काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला. शनिवार की सुबह लोगों ने देखा कि एक प्लास्टिक के बोरा में शव है. बाद में पता चला कि शव संजू कुमारी का है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए मेदिनीनगर सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है. थाना प्रभारी वंशनारायण सिंह ने कहा कि अब तक के अनुसंधान में जो मामला सामने आया है, उससे लगता है कि लड़की की हत्या दूसरी जगह पर की गयी है.
साक्ष्य छुपाने के लिए शव को बोरा में बंद कर फेंक दिया गया है. लड़की के साथ दुष्कर्म की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है. लड़की के परिजनों ने अभी तक किसी पर शक नहीं जताया है. ऐसे में उस लड़की की हत्या क्यों की गयी, इस पहलू पर छानबीन की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version