एसडीओ ने की छापामारी, कई वाहन जब्त

हुसैनाबाद : राज्य सरकार के निर्देशानुसार हुसैनाबाद अनुमंडल पदाधिकारी व स्थानीय पुलिस ने अवैध खनन के खिलाफ सघन छापामारी की. इस दौरान बुधवार को बुधुआ बालू घाट, हरिहर चौक, जेपी चौक से कई अवैध खनन के साथ वाहन को जब्त की गयी. सभी वाहनों को हुसैनाबाद थाना लाया गया. इस संबंध में हुसैनाबाद एसडीओ कुंदन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 1:05 AM

हुसैनाबाद : राज्य सरकार के निर्देशानुसार हुसैनाबाद अनुमंडल पदाधिकारी व स्थानीय पुलिस ने अवैध खनन के खिलाफ सघन छापामारी की. इस दौरान बुधवार को बुधुआ बालू घाट, हरिहर चौक, जेपी चौक से कई अवैध खनन के साथ वाहन को जब्त की गयी. सभी वाहनों को हुसैनाबाद थाना लाया गया.

इस संबंध में हुसैनाबाद एसडीओ कुंदन कुमार ने कहा कि पलामू उपायुक्त के आदेश पर अवैध खनन पर रोक है. उन्होंने कहा कि उपायुक्त के निर्देश पर विशेष छापामारी की गयी. जिसमें उक्त स्थानों से बालू लदे चार वाहन ,कोयला व छर्री लदे दो वाहन, बोल्डर लदे एक वाहन को जब्त किया गया. सभी को हुसैनाबाद थाना में जब्त किया गया है. उनके विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जा रही है. एसडीओ ने बताया की किसी क्षेत्र में अवैध उत्खनन नहीं की जायेगी.यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. उन्होंने कहा कि इसके अलावा ओवर लोडिंग वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version