पेड़ से लटकता मिला दंपती का शव, हत्या की आशंका

पाटन : गैंग रेप पीड़िता और उसके पति का शव पेड़ पर लटकता हुआ पाया गया है. यह मामला पलामू के नावाजयपुर थाना के लकड़मनवा जंगल की है. नावाजयपुर थाना क्षेत्र के हुरदाग के रहने वाला सुरेश भुइयां अपनी पत्नी विगनी देवी के साथ ससुराल में रहता था. उसका ससुराल मनातू थाना क्षेत्र के नावा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2019 12:34 AM

पाटन : गैंग रेप पीड़िता और उसके पति का शव पेड़ पर लटकता हुआ पाया गया है. यह मामला पलामू के नावाजयपुर थाना के लकड़मनवा जंगल की है. नावाजयपुर थाना क्षेत्र के हुरदाग के रहने वाला सुरेश भुइयां अपनी पत्नी विगनी देवी के साथ ससुराल में रहता था.

उसका ससुराल मनातू थाना क्षेत्र के नावा चुनका में था. जानकारी के मुताबिक नौ मई को विगनी देवी ने मनातू थाना में सामूहिक दुष्कर्म का मामला तीन लोगों के खिलाफ दर्ज कराया था. मामला दर्ज होने के बाद से पीड़िता विगनी और उसका पति सुरेश भुइयां दोनों लापता थे.
कोई पता नहीं चल रहा था. मंगलवार को पुलिस को यह सूचना मिली की लकड़मनवा जंगल में महिला- पुरुष का शव पेड़ से झूल रहा है. इस सूचना के आधार पर पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो देखा की सुरेश भुइयां और उसकी पत्नी का शव पेड़ से लटका हुआ है. शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेजा है.
पाटन थाना प्रभारी नूतन मोदी ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है. यह देखा जा रहा है कि इसके पीछे के कारण क्या है. क्या सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों ने इस मामले को अंजाम दिया है या फिर कोई दूसरी वजह है. सभी पहलुओं पर छानबीन शुरू कर दी गयी है. जिस तरह दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने के बाद पीड़िता और उसका पति लापता था. ऐसे में यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि आरोपियों का भी इसमें हाथ हो सकता है.
हत्या कर साक्ष्य को छुपाने के नियत से शव को पेड़ से लटका दिया गया होगा. अंत्यपरीक्षण रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा. सभी पहलुओं पर जांच जारी है. नावाजयपुर थाना प्रभारी संतोष कुमार, मनातू थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह आदि इस मामले की जांच में जुटे हैं.

Next Article

Exit mobile version