Jharkhand : पलामू में खुले में शौच करने पर जान से मार डाला

डाल्टनगंज : झारखंड के सुदूरवर्ती पलामू जिला में खुले में शौच करने वाले एक अधेड़ व्यक्ति की पड़ोसियों ने गला दबाकर हत्या कर दी. मामला सुकरा बाजार क्षेत्र का है. पुलिस ने बताया कि गुरुवार की सुबह मैनेजर राम ने खुले में शौच किया था. पड़ोसी छोटू कुमार ने इसका विरोध किया. दोनों के बीच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 9, 2018 10:36 AM

डाल्टनगंज : झारखंड के सुदूरवर्ती पलामू जिला में खुले में शौच करने वाले एक अधेड़ व्यक्ति की पड़ोसियों ने गला दबाकर हत्या कर दी. मामला सुकरा बाजार क्षेत्र का है.

पुलिस ने बताया कि गुरुवार की सुबह मैनेजर राम ने खुले में शौच किया था. पड़ोसी छोटू कुमार ने इसका विरोध किया. दोनों के बीच विवाद हो गया. इसके बाद छोटू राम ने अपने भाइयों महेंद्र और संजय के साथ मैनेजर राम पर हमला कर दिया.

महेंद्र और संजय के साथ उनकी मां बिजली देवी भी वहां पहुंच गयीं. यहां दोनों भाइयों ने मैनेजर को मार-मार कर जमीन पर गिरा दिया. बिजली देवी ने गला दबाकर मैनेजर की हत्या कर दी.

पुलिस अधिकारी विष्णु सिंह ने बताया कि तीन भाइयों, उनकी मां के साथ-साथ उनके पिता बीफन राम के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. संजय मौका-ए-वारदात से फरार हो गया, लेकिन बाकी चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version