24.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डपाकुड़ : राहुल गांधी के कार्यक्रम स्थल का प्रदेश महासचिव ने किया निरीक्षण

पाकुड़ : राहुल गांधी के कार्यक्रम स्थल का प्रदेश महासचिव ने किया निरीक्षण

कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर लोगों से मिल रहे हैं. लोग सभा में पहुंचकर उनके विचारों को सुनें. साथ ही न्याय यात्रा को सफल बनाने का काम करें.

पाकुड़ : भारत जोड़ो न्याय यात्रा के पाकुड़ आगमन पर नशीपुर में आयोजित राहुल गांधी के जनसभा स्थल का निरीक्षण मंगलवार को कांग्रेस के प्रदेश महासचिव उदय लखमानी ने किया. इस अवसर पर श्री लखमानी ने कहा कि देश को मजबूत बनाने के लिए राहुल गांधी की यह न्याय यात्रा है. कहा कि देश में फैलायी जा रही नफरत को राहुल गांधी द्वारा इस न्याय यात्रा के माध्यम से दूर करने का प्रयास है. कहा कि आज देश में गरीबी चरम सीमा पर है, महंगाई व बेरोजगारी बढ़ती ही जा रही है. उन्हीं मुद्दों को लेकर 6700 किलोमीटर की यात्रा की जा रही है. 14 फरवरी को मणिपुर से शुरू हुई न्याय यात्रा दो फरवरी को पाकुड़ पहुंचेगी. राहुल गांधी पाकुड़ की जनता को नशीपुर के मैदान में संबोधित करेंगे. कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर लोगों से मिल रहे हैं. लोग सभा में पहुंचकर उनके विचारों को सुनें. साथ ही न्याय यात्रा को सफल बनाने का काम करें. जिला महासचिव सोनू आलम, मोफीज अंसारी, कसम शेख, अनिकुल शेख, धनंजय रविदास, सम्राट शेख, डालिम शेख, मंसारुल शेख, ताजमुल शेख, मोफिजुल शेख सहित अन्य मौजूद थे.

अमृत पांडे को पुनः जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर कार्यकर्ताओं ने दी बधाई

पाकुड़ भाजपा जिलाध्यक्ष अमृत पांडे को पुनः जिलाध्यक्ष बनाये जाने की घोषणा पर कार्यकर्ताओं ने बधाई दी. इस दौरान उन्हें माला पहना कर कार्यकर्ताओं ने बधाई दी. पुनः जिलाध्यक्ष बनाये जाने पर अमृत पांडेय ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी एवं संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह को धन्यवाद दिया.

Also Read: राहुल गांधी की जनसभा दो को नसीपुर में : पाकुड़ कांग्रेस जिलाध्यक्ष

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें