पाकुड़ : लाठी से पीट कर पति को मार डाला

पाकुड़िया (पाकुड़) : थाना क्षेत्र के फुलझींझरी ग्राम स्थित जोजो टोला में शनिवार की रात शराब के नशे में पत्नी ने लाठी से पीट कर अपने पति जगरनाथ मुर्मू (60) की हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी पत्नी मौके से फरार हो गयी. घटना की जानकारी मिलने पर पाकुड़िया थाना प्रभारी मदन कुमार ने रविवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2020 9:15 AM
पाकुड़िया (पाकुड़) : थाना क्षेत्र के फुलझींझरी ग्राम स्थित जोजो टोला में शनिवार की रात शराब के नशे में पत्नी ने लाठी से पीट कर अपने पति जगरनाथ मुर्मू (60) की हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी पत्नी मौके से फरार हो गयी.
घटना की जानकारी मिलने पर पाकुड़िया थाना प्रभारी मदन कुमार ने रविवार की सुबह घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. घटना को लेकर पुत्र श्यामसुंदर मुर्मू ने अपनी मां लतिया टुडू के विरुद्ध पाकुड़िया थाने में पिता की हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है. हत्यारोपित पत्नी के खिलाफ धारा-302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है.घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए पुत्र श्यामसुंदर ने बताया कि शनिवार की रात करीब 10 बजे उसकी मां लतिया टुडू ने शराब पी रखी थी. नशे की हालत में दोनों पति-पत्नी आपस में झगड़ रहे थे.

Next Article

Exit mobile version