कर्फ्यू लगने से रोजी-रोटी की समस्या

लोहरदगा : गुरुवार को लोहरदगा में घटी घटना के बाद कर्फ्यू लगा दिया गया है. कर्फ्यू के दौरान दुकानें बंद हैं. साप्ताहिक बाजार भी नही लग रहा है. जिससे लोगों को खाने-पीने की समस्या हो रही है. दुकानों के नहीं खुलने से लोगों को रोजमर्रा का समान नहीं मिल पा रहा है. लोग परेशान हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 26, 2020 4:55 AM

लोहरदगा : गुरुवार को लोहरदगा में घटी घटना के बाद कर्फ्यू लगा दिया गया है. कर्फ्यू के दौरान दुकानें बंद हैं. साप्ताहिक बाजार भी नही लग रहा है. जिससे लोगों को खाने-पीने की समस्या हो रही है. दुकानों के नहीं खुलने से लोगों को रोजमर्रा का समान नहीं मिल पा रहा है. लोग परेशान हैं.

होटलों एवं किराना दुकानों के नहीं खुलने से रोज कमाने खाने और खरीदने वाले को जरूरी सामान नहीं मिल पा रहा है. शनिवार को कर्फ्यू में ढील नहीं मिलने के कारण लोगों को और भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. आवश्यक सामान के नहीं मिलने से लोग परेशान हैं. लोगों को कर्फ्यू हटने का इंतजार है.
रोज मजदूरी कर घर का खर्च चलानेवाले लोगों के समक्ष अब रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न होने लगी है. ग्रामीण इलाकों से लोहरदगा शहर आकर मजदूरी करनेवाले लोग अपने घरों से नहीं निकल पा रहे हैं. बाजार में दूध नहीं मिलने से छोटे बच्चों को परेशानी हो रही है. शहर में बिल्कुल सन्नाटा छाया हुआ है. शहर में सघन जांच जारी है.

Next Article

Exit mobile version