स्वीकृत मुआवजा राशि दिलाने का अनुरोध

जनता मिलन कार्यक्रम में उपायुक्त ने समस्याओं को सुन उसका समाधान किया लोहरदगा : समाहरणालय परिसर उपायुक्त कार्यालय में जनता मिलन कार्यक्रम का आयोजन हुआ. मौके पर उपस्थित उपायुक्त आकांक्षा रंजन आमजनों की समस्याओं से रू-ब-रू हुई. उपायुक्त आकांक्षा रंजन ने जनता की समस्याओं को प्रमुखता से सुना और उसका निराकरण ऑन द स्पॅाट किया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2019 5:17 AM

जनता मिलन कार्यक्रम में उपायुक्त ने समस्याओं को सुन उसका समाधान किया

लोहरदगा : समाहरणालय परिसर उपायुक्त कार्यालय में जनता मिलन कार्यक्रम का आयोजन हुआ. मौके पर उपस्थित उपायुक्त आकांक्षा रंजन आमजनों की समस्याओं से रू-ब-रू हुई. उपायुक्त आकांक्षा रंजन ने जनता की समस्याओं को प्रमुखता से सुना और उसका निराकरण ऑन द स्पॅाट किया.

मौके पर उपायुक्त ने मिलने आये कुर्से निवासी महदी उरांव व रामेश्वर साहू ने वृद्धा पेंशन, सेन्हा निवासी जगदीश रवानी ने प्रधानमंत्री आवास योजना से संबंधित, शहरी क्षेत्र के वार्ड नंबर 16 के निवासी आलोक कुमार व सरहुलिया कुमारी ने डीएलएड की परीक्षा में शामिल नहीं हो पाने के कारण स्कूल में नहीं पढ़ा पाने से संबंधित, कुड़ू निवासी दुधदेव उरांव को राष्ट्रीय परिवार लाभ योजना के तहत स्वीकृत मुआवजा राशि नहीं मिलने, किस्को मोड़ निवासी सुखू उरांव ने निलंबन से संबंधित, झालजमीरा निवासी शिवानी उरांव द्वारा राशन कार्ड से संबंधित समस्याओं को बताया जिसे सुन उपायुक्त ने इसके समाधान के लिए पहल की.

Next Article

Exit mobile version