18.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लातेहार में अमन साहू गिरोह के छह अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

अमन साहू गिरोह के छह अपराधियों को लातेहार में हथियार के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देशी पिस्टल, छह जिंदा गोली, दो मोटरसाइकिल, सात मोबाइल फोन व एक जियो कंपनी का राउटर बरामद हुआ है.

लातेहार, चंद्रप्रकाश : लातेहार जिले में अमन साहू गिरोह के छह अपराधियों को हथियार के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि अमन साहू अपने सहयोगी मयंक सिंह एवं जेल मे बंद अपराधकर्मी आशीष कुमार साव उर्फ पकौड़ी के साथ मिलकर अमन साहू के कहने पर रोहित कुमार अपने सहयोगियों के साथ संवेदक व व्यवसायी, जिन्होंने रंगदारी नहीं दी है, उनकी हत्या की योजना बना रहे थे. ये लोग बालूमाथ थाना क्षेत्र के करमकटवा जंगल में व्यवसायी की हत्या एवं आगजनी की योजना बना रहे थे. इससे पहले पुलिस को इनकी योजना की जानकारी मिल गई और समय रहते पुलिस ने टीम बनाकर कार्रवाई की और इन्हें धर दबोचा.

Also Read: अमन साहू सहित 12 पर यूएपीए के तहत मुकदमा चलाने की तैयारी, एटीएस की रिपोर्ट पर डीसी ने बनाया प्रस्ताव

जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनके नाम रोहित कुमार, सुजीत यादव, मनोहर यादव, सरहुली भुइयां, इब्राहीम अंसारी व सनोज यादव को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देशी पिस्टल, छह जिंदा गोली, दो मोटरसाइकिल, सात मोबाइल फोन व एक जियो कंपनी का राउटर बरामद हुआ है. पुलिस अधीक्षक अंजनी अंजन ने बताया कि 20 अगस्त की रात लातेहार के तुबेद गांव में संचालित डीवीसी कोल प्रोजक्ट में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था. सभी को जेल भेज दिया गया है.

Also Read: अपराधी अमन साहू के गुर्गों ने एटीएस डीएसपी और रामगढ़ के दारोगा को मारी गोली, मेडिका में भर्ती

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें