लातेहार : गारू में ओझा गुणी के आरोप में दंपती की हत्या

गारू (लातेहार) : लातेहार जिले के गारू थाना क्षेत्र के कारवाई पंचायत के दलदलिया गांव में शुक्रवार की देर रात ओझा-गुणी के आरोप में दंपती की हत्या कर दी गयी. पुलिस के अनुसार, वृद्ध दंपती चरकू भुइंया (55 वर्ष) एवं उसकी पत्नी एतवरिया देवी (50) आंगनबाड़ी केंद्र में सोये हुए थे. रात करीब 12 बजे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2019 5:54 AM
गारू (लातेहार) : लातेहार जिले के गारू थाना क्षेत्र के कारवाई पंचायत के दलदलिया गांव में शुक्रवार की देर रात ओझा-गुणी के आरोप में दंपती की हत्या कर दी गयी.
पुलिस के अनुसार, वृद्ध दंपती चरकू भुइंया (55 वर्ष) एवं उसकी पत्नी एतवरिया देवी (50) आंगनबाड़ी केंद्र में सोये हुए थे. रात करीब 12 बजे कुछ हथियारबंद लोग आंगनबाड़ी केंद्र पहुंचे और दोनों की लाठी से पिटाई करने लगे.
दोनों की तब तक पिटाई करते रहे, जब तक दोनों बेहोश नहीं हो गये. इसके बाद तेजधार हथियार से दोनों की हत्या कर दी. इस दौरान कुछ हमलावरों ने आंगनबाड़ी के आसपास के ग्रामीणों के घर के बाहर से कुंडी व ताला लगा दिया था. सुबह में ग्रामीणों ने दंपती का शव देखा. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी.
वहीं सुबह में कुछ ग्रामीणों ने घर का दरवाजा बंद पाये जाने पर पड़ोसियों को आवाज दे कर कुंडी खुलवायी. थाना प्रभारी आलोक दुबे सदल बल घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया यह मामला ओझा गुणी से जुड़ा प्रतीत होता है. घटनास्थल से टांगी समेत कई सामान मिले हैं.
लातेहार : दलदलिया गांव की घटना, मृतक के पुत्र केरल में करते हैं काम
मृतक के दो पुत्र हैं. दोनों केरल में काम करते हैं.मृतक के बहू लाखो देवी व पुत्री लालती कुमारी ने बताया कि रात में मां-बाबू आंगनबाड़ी केंद्र में सोये हुए थे, तभी अपराधियों ने हत्या कर दी. उन्हें इसकी भनक तक नहीं लग सकी. छोटी बहू पुलिस द्वारा शव उठाने का विरोध कर रही थी. वह शीघ्र मामले का खुलासा कर दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रही था.

Next Article

Exit mobile version