16 वर्षीय किशोर को जयपुर से रेस्क्यू िकया गया

लातेहार : जिले के छिपादोहर थाने क्षेत्र के एक 16 वर्षीय किशोर को रेस्क्यू कर लातेहार लाया गया है. इस संबंध में बाल कल्याण समिति के सदस्य शकील अहमद ने बताया कि छिपादोहर के जीतन सिंह ने एक लिखित आवेदन दिया था कि उसके पुत्र को कुछ बिचौलिये बहला फुसला कर बाहर काम कराने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2019 4:40 AM

लातेहार : जिले के छिपादोहर थाने क्षेत्र के एक 16 वर्षीय किशोर को रेस्क्यू कर लातेहार लाया गया है. इस संबंध में बाल कल्याण समिति के सदस्य शकील अहमद ने बताया कि छिपादोहर के जीतन सिंह ने एक लिखित आवेदन दिया था कि उसके पुत्र को कुछ बिचौलिये बहला फुसला कर बाहर काम कराने के लिए ले गये हैं. इस सूचना के बाद सीडब्ल्यूसी,लातेहार ने नेशनल चाइल्ड लाइन को इसकी सूचना दी.

श्री अहमद ने बताया कि लातेहार के अधिकांश युवक व युवतियों को दिल्ली ले जाया जाता है. इसलिए दिल्ली को केंद्र में रख कर उक्त किशोर की खोजबीन प्रारंभ किया गया. दिल्ली स्थित सीडब्ल्यूसी ने सूचना दी कि वह किशोर जयपुर राजस्थान में देखा गया है. इसके बाद जयपुर पुलिस ने पुलिस अधीक्षक, लातेहार को इसकी जानकारी दी.

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर छिपादोहर पुलिस ने उक्त किशोर को जयपुर से रेस्क्यू कर लातेहार ले आयी. श्री अहमद ने बताया कि वर्तमान में उस किशोर को स्थानीय रोज बाल गृह में रखा गया है. कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद उसे परिजनों को सौंपा जायेगा.

Next Article

Exit mobile version