भगवान परशुराम के आदर्श को अपनाने की आवश्यकता

लातेहार : शहर के अम्वाटिकर स्थित हनुमान मंदिर में भगवान परशुराम की जयंती मनायी गयी. कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान परशुराम के चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया. इस दौरान ब्राह्मण समाज के प्रेमचंद पांडेय ने कहा कि समाज का पुनर्गठन किया जायेगा और महासम्मेलन कराया जायेगा. कहा कि भगवान परशुराम के आदर्श को हम सभी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 8, 2019 1:12 AM

लातेहार : शहर के अम्वाटिकर स्थित हनुमान मंदिर में भगवान परशुराम की जयंती मनायी गयी. कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान परशुराम के चित्र पर माल्यार्पण कर किया गया. इस दौरान ब्राह्मण समाज के प्रेमचंद पांडेय ने कहा कि समाज का पुनर्गठन किया जायेगा और महासम्मेलन कराया जायेगा. कहा कि भगवान परशुराम के आदर्श को हम सभी को अपनाने की जरूरत है.

12 मई को ब्राह्मण समाज की बैठक अम्वाटिकर के हनुमान मंदिर में आयोजित की गयी. उक्त बैठक में ब्राह्मण उत्थान संगठन को सुचारु रूप से संचालित करने पर विचार विमर्श किया जायेगा. मौके पर नरेश पाठक ,राजन तिवारी, प्रमोद उपाध्याय, अशोक तिवारी, ध्रुव पांडेय, अंकित पांडेय, मनीष पाठक, किशोर उपाध्याय, संजय तिवारी, अरुण उपाध्याय, द्रोणाचार्य उपाध्याय समेत कई परशुराम भक्त उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version