प्रदेश में पोस्टर-बैनर की सरकार है : झावियुमो

मरकच्चो : प्रखंड के तेलोडीह पंचायत भवन परिसर में सोमवार को झावियुमो की जिलास्तरीय बैठक प्रखंड अध्यक्ष भुवनेश्वर राणा की अध्यक्षता में हुई. संचालन मुखिया मनींद्र राम ने किया. मौके पर जिलाध्यक्ष बेदू साव ने कहा कि भाजपा की सरकार पोस्टर बैनर की सरकार है और बड़े-बड़े उद्योगपतियों के लिए काम करती है. डबल इंजन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 22, 2019 12:54 AM

मरकच्चो : प्रखंड के तेलोडीह पंचायत भवन परिसर में सोमवार को झावियुमो की जिलास्तरीय बैठक प्रखंड अध्यक्ष भुवनेश्वर राणा की अध्यक्षता में हुई. संचालन मुखिया मनींद्र राम ने किया. मौके पर जिलाध्यक्ष बेदू साव ने कहा कि भाजपा की सरकार पोस्टर बैनर की सरकार है और बड़े-बड़े उद्योगपतियों के लिए काम करती है. डबल इंजन की इस सरकार में किसान आत्महत्या कर रहे हैं. युवा बेरोजगार होकर घरों में बैठे हैं. महंगाई चरम पर है, इसलिए यह सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है.

बाबूलाल मरांडी के ही नेतृत्व में झारखंड को सही दशा व दिशा मिल सकती है. बैठक के दौरान युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष रामप्रसाद साव ने कमेटी का विस्तार करते हुए महासचिव अरुण यादव, उपाध्यक्ष दीपक कुमार व सचिव शमशुल मियां को बनाया. साथ ही जिले के सभी प्रखंडों के युवा मोर्चा कमेटी का गठन किया गया, जिसमें मरकच्चो प्रखंड अध्यक्ष चंदन पांडेय, डोमचांच दीपक कुमार, सतगावां रोहित कुमार, जयनगर शिशुपाल सिंह, कोडरमा छोटी यादव, चंदवारा आशीष कुमार पांडेय व झुमरीतिलैया नगर अध्यक्ष के रूप में आलोक कुमार यादव का चयन सर्वसम्मति से किया गया. बैठक को केंद्रीय समिति सदस्य सुनील यादव, रमेश हर्षधर, जिला उपाध्यक्ष सरफराज नवाज, नगर अध्यक्ष मो अरशद, बरकट्ठा युवा प्रभारी उमेश यादव, अरुण कुमार यादव, बैजनाथ दास, सलीम अंसारी, जावेद मस्तान, महिला मोर्चा की अध्यक्षा प्रेमा यादव आदि ने भी संबोधित किया.
मौके पर मो हबीब, काशीनाथ तिवारी, हाजी मो टार्जन, बैजनाथ दास, रफीक अंसारी, मुंशी दास, प्रभु दास, मनोज विश्वकर्मा, अरुण यादव, करुणा मिंज आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version