रविवार से हड़ताल पर जायेंगे ट्रक मालिक

डोमचांच : ट्रक मालिकों व उत्तरी छोटानागपुर पत्थर उद्योग संघ के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक रविवार को रायडीह मोड़ पर हुई. अध्यक्षता ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह व संचालन विजय सिंह ने किया. बैठक में निर्णय लिया गया कि ट्रक मालिक रविवार से हड़ताल पर जायेंगे. सदस्यों ने कहा कि ट्रकों के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2017 11:25 AM
डोमचांच : ट्रक मालिकों व उत्तरी छोटानागपुर पत्थर उद्योग संघ के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक रविवार को रायडीह मोड़ पर हुई. अध्यक्षता ट्रक ऑनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह व संचालन विजय सिंह ने किया. बैठक में निर्णय लिया गया कि ट्रक मालिक रविवार से हड़ताल पर जायेंगे.
सदस्यों ने कहा कि ट्रकों के साथ बिहार में मनमानी की जा रही है. कोडरमा में चालान देने में भी आनाकानी की जा रही है. बैठक में पत्थर उद्योग संघ के अध्यक्ष रूपक सिंह ने कहा कि बिना ट्रक का पत्थर का व्यवसाय नहीं चल सकता है. सभी लोगों को कानून के अनुसार काम करना होगा. पत्थर उद्योग संघ के सचिव सुनील रवानी ने कहा कि ट्रकों पर बिहार में मनमानी की जा रही है, तो इसको लेकर नियम संगत पहल करने की जरूरत है.
तत्काल ट्रकों को हड़ताल पर जाने की जरूरत नहीं है. जिला प्रशासन से मिल कर अपनी बात रखी जानी चाहिए और इसके लिए रास्ता निकालने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि एक प्रतिनिधिमंडल राज्य सरकार से भी मिले और अपनी बात को बिहार सरकार तक पहुंचाने का प्रयास होना चाहिए. जिप सदस्य रामधन यादव ने कहा कि डोमचांच में पत्थर व ट्रक व्यवसाय का धंधा चौपट हो गया है.
इसके लिए वृहत आंदोलन करने की जरूरत है. ट्रक ऑनर्स के अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि कोई ट्रक बिहार नहीं जायेगा और न ही बिहार की गाड़ी को लोड करने दिया जायेगा. मौके पर मनोज मेहता, नसीम अंसारी, दीपक यादव, सुरेश सिंह यादव, राजेेंद्र मेहता, घनश्याम सिंह मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version