18.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डखूंटीJharkhand News: PLFI के जोनल कमांडर को गोली व लेवी पहुंचाने वाले चढ़े खूंटी पुलिस के हत्थे, पुलिस ने...

Jharkhand News: PLFI के जोनल कमांडर को गोली व लेवी पहुंचाने वाले चढ़े खूंटी पुलिस के हत्थे, पुलिस ने भेजा जेल

Jharkhand News: खूंटी के एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि दोनों आरोपी पीएलएफआई के जोनल कमांडर संतोष कंडुलना और मुरहू का एरिया कमांडर सुखराम गुड़िया उर्फ रोड़े का सहयोग करते थे.

Jharkhand News: झारखंड में पीएलएफआई का सहयोग करने के आरोप में खूंटी पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किये गये आरोपियों में मुरहू थाना क्षेत्र अंतर्गत सियांकेल गांव निवासी संतोष लोगमा और बंदगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत हुआंगडीह निवासी कड़िया हपदगड़ा शामिल हैं. पुलिस ने उनके पास से एके 47 की छह गोलियां, पीएलएफआई का छह पर्चा, रसीद, दो जैकेट, दो पिट्ठू बैग, एक बाइक, दस हजार रुपये नकद और छह मोबाइल बरामद किया है. ये जानकारी एसडीपीओ अमित कुमार ने सोमवार को खूंटी थाना में प्रेस कांफ्रेंस कर दी.

झारखंड के खूंटी के एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि दोनों पीएलएफआई के जोनल कमांडर संतोष कंडुलना (दो लाख रुपये का इनामी) और मुरहू का एरिया कमांडर सुखराम गुड़िया उर्फ रोड़े(एक लाख रुपये का इनामी) का सहयोग करते थे. उन तक सामान पहुंचाने के लिए ये लोग रांची से गोली और अन्य सामान की खरीदारी कर खूंटी की ओर आ रहे थे. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने छापामारी कर तजना पुल के समीप मोहन बस पार्किंग स्थान से इन्हें गिरफ्तार कर लिया.

Also Read: Jharkhand News: झारखंड के इस सरकारी स्कूल के छात्र जान जोखिम में डालकर क्यों कुएं से पानी निकालने पर हैं मजबूर

खूंटी के एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि ये पीएलएफआई के सहयोगी जैकेट, पिट्ठू बैग, नकद और गोलियों को जोनल कमांडर संतोष कंडुलना और एरिया कमांडर सुखराम गुड़िया को पहुंचाने वाले थे. पीएलएफआई के कमांडर के निर्देश पर क्षेत्र से लेवी वसूल कर उन्हें पहुंचाते थे. उनकी गिरफ्तारी में खूंटी थाना प्रभारी जयदीप टोप्पो, पुलिस अवर निरीक्षक विश्वजीत ठाकुर, विष्णु कुमार, विवेक प्रशांत, जयनाथ ठाकुर, नवीन कुमार और सशस्त्र बल शामिल थे.

Also Read: Jharkhand News: झारखंड का एक ऐसा गांव, जिसका नाम लेने से लोग हो जाते थे शर्मसार, अब फख्र से बताते हैं ये नाम

रिपोर्ट: चंदन कुमार

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें