15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeझारखण्डखूंटीझारखंड: नौवीं कक्षा की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, महिला समेत चार आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल

झारखंड: नौवीं कक्षा की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, महिला समेत चार आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल

नाबालिग नौवीं कक्षा की छात्रा है. वह खूंटी के रनिया थाना क्षेत्र की रहने वाली है और तोरपा में हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती है. रविवार को वह आरसी चर्च प्रार्थना के लिए गयी थी. इसके बाद उसके बाद ये वारदात हुई है. पुलिस ने छापेमारी कर दबिश बढ़ायी. इसके बाद आरोपी उसे छोड़कर भाग निकले.

तोरपा, खूंटी: झारखंड के खूंटी जिले के तपकारा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने महिला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस संबंध में तपकारा थाने में मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने इस मामले में युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी और मंगलवार को इन्हें जेल भेज दिया गया. चार आरोपियों में शाहबाज खान व अरबाज खान (दोनों भाई), हसनैन खान उर्फ गोलू और गुड़िया उर्फ तनीषा परवीन शामिल हैं. बताया जा रहा है कि क्रिसमस पर चर्च में प्रार्थना के बाद नाबालिग अपने मित्र के साथ घूमने चली गयी थी. वहां युवकों ने उसके मित्र को डराया-धमकाया और नाबालिग को साथ ले गए. पुलिस की दबिश के बाद नाबालिग को हॉस्टल के पास छोड़ा गया.

आरसी चर्च में प्रार्थना के बाद गयी थी मित्र के साथ घूमने

जानकारी के अनुसार नाबालिग नौवीं कक्षा की छात्रा है. वह रनिया थाना क्षेत्र की रहने वाली है और तोरपा में हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती है. रविवार को वह आरसी चर्च प्रार्थना के लिए गयी थी. चर्च में प्रार्थना खत्म होने के बाद अपने एक मित्र के साथ भेलकी टोंगरी की तरफ घूमने के लिए चली गयी. वहां पर तपकारा निवासी शाहबाज खान अपने एक अन्य साथी के साथ पहुंचा और नाबालिग के मित्र को डरा-धमका कर भगा दिया. दोनों का मोबाइल भी छीन लिया और शाहबाज अपने साथी के साथ नाबालिग को साथ लेकर चला गया.

Also Read: झारखंड: गोड्डा जेल में छापेमारी, सभी वार्डों की जांच, कैदियों से पूछताछ, नहीं मिली आपत्तिजनक सामग्री

पुलिस ने बढ़ायी दबिश

बताया जा रहा है कि दिनभर इधर-उधर घुमाने के बाद आरोपी शाहबाज ने अपने घर ले जाकर दुष्कर्म किया. इसी बीच नाबालिग के मित्र और घर वालों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने नाबालिग की खोज में छापेमारी शुरू की. पुलिस की दबिश बढ़ता देख नाबालिग को तोरपा हॉस्टल के पास लाकर छोड़ दिया गया. इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और नाबालिग का मेडिकल कराया गया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Also Read: झारखंड का एक गांव, जिसका नाम सुनते ही नहीं थमेगी हंसी, ग्रामीणों को भी बताने में आती है काफी शर्म

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें