खूंटी में सीएम बोले : खूंटकटी जमीन पर होगा सिर्फ जमीन मालिक का हक

खूंटी : गरीबी हटाओ के नारे पर कांग्रेस पूर्व में भी सरकार बना चुकी है. सरकार बनाते ही कांग्रेस का हाथ अमीरों के साथ हो जाता है. इस बार भी गरीबों को छलने की कोशिश की जा रही है़ झारखंड में राजनैतिक अस्थिरता का भी कारण कांग्रेस ही है. एक निर्दलीय विधायक को मुख्यमंत्री बना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 4, 2019 1:09 AM

खूंटी : गरीबी हटाओ के नारे पर कांग्रेस पूर्व में भी सरकार बना चुकी है. सरकार बनाते ही कांग्रेस का हाथ अमीरों के साथ हो जाता है. इस बार भी गरीबों को छलने की कोशिश की जा रही है़ झारखंड में राजनैतिक अस्थिरता का भी कारण कांग्रेस ही है. एक निर्दलीय विधायक को मुख्यमंत्री बना दिया. इनके घोटालों से झारखंड की पूरी दुनिया में बदनामी हुई.

यह बातें मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शुक्रवार को कचहरी मैदान में भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही. खूंटी में राष्ट्रविरोधी दल प्रचार करते हैं कि भाजपा आयेगी, तो जमीन लूट लेगी़. उन्होंने बताया कि खूंटकटी जमीन पर सिर्फ जमीन मालिक का हक है़.
आगे भी वे ही जमीन मालिक होंगे़. उसमें राज्य सरकार की कोई दखल नहीं है़. खूंटकटी जमीन कोई नहीं छीन सकता है. खूंटी में नॉलेज सिटी बनकर रहेगा़. आदिवासी छात्रों को उच्च शिक्षा के लिए एक लाख रुपये दिया जायेगा. भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा ने कहा कि पत्थलगड़ी के विषय में बाहर से आये लोगों ने ग्रामीणों के बीच भ्रांतियां फैलाकर उन्हें भड़काने की कोशिश की़
जिन लोगों ने गलत तरीके से ऐसा किया है, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए़. कार्यक्रम में सांसद कड़िया मुंडा ने भी विचार रखे. इधर, सभा के दौरान बारिश होने लगी. जिन लोगों के पास छाता था, वह रुक कर नेताओं को सुन रहे थे. वहीं कई लोग कुर्सियां सिर पर लेकर बारिश से बचने की कोशिश करते रहे़.

Next Article

Exit mobile version