23.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जामताड़ा : बंधन बैंककर्मी से छिनतई में सुब्दीडीह का वाजिद गिरफ्तार, भेजा जेल

इस घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों को जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा. घटना काे अंजाम देने के बाद तीनों बदमाशों ने थाना क्षेत्र के छाईटांड़ स्कूल के पास छीने गए रुपये का बंटवारा किया था.

जामताड़ा : करमाटांड़ थाना क्षेत्र में बंधन बैंक कर्मी से 65 हजार 915 रुपये छिनतई मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. मामले में करमाटांड़ पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. इसकाे लेकर एसडीपीओ आनंद ज्योति मिंज ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस किया. एसडीपीओ ने बताया कि 23 जनवरी को विद्यासागर स्टेशन के पास बंधन बैंक करौं में कार्यरत कर्मी संतोष कुमार के साथ 65 हजार 915 रुपए की छिनतई हुई थी. पुलिस अपनी तत्परता से उद्भेदन करने में सफल हुई है. साथ ही एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफल हुई है. संलिप्त अभियुक्त वाजिद अंसारी करमाटांड़ थाना क्षेत्र के सुब्दीडीह गांव स्थित अपने घर में छिपा हुआ था. इसके बाद करमाटांड़ थाना प्रभारी बिरजु कुमार साव के नेतृत्व में टीम का गठन कर छापामारी की गयी. छापेमारी के क्रम में बंधन बैंक कर्मी से छीनी गयी बाइक की चाबी तथा 8,700 रुपये बरामद किया गया. पुलिस अभियुक्त वाजिद अंसारी को गिरफ्तार कर थाना ले आयी. गिरफ्तार वाजिद अंसारी ने अपने बयान में उक्त कांड में संलिप्त होना स्वीकार किया है. कहा कि बैंक कर्मी के साथ हुई छिनतई की घटना में तीन अभियुक्त शामिल थे.

एसडीपीओ ने कहा – जल्द अन्य अपराधियों को भी किया जायेगा गिरफ्तार

इस घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों को जल्द ही गिरफ्तार किया जायेगा. घटना काे अंजाम देने के बाद तीनों बदमाशों ने थाना क्षेत्र के छाईटांड़ स्कूल के पास छीने गए रुपये का बंटवारा किया था. बता दें कि करौं का बंधन बैंक कर्मी संतोष कुमार 23 जनवरी को लोन की साप्ताहिक ईएमआई वसूली के लिए करमाटांड़ आया था. इसी क्रम में एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने बैंक कर्मी को पिस्टल दिखाकर करमाटांड़ स्टेशन के समीप छिनतई किया था. इसके आलोक में करमाटांड़ थाना कांड संख्या 9/2024 दर्ज किया गया था. छापेमारी दल में थाना प्रभारी बिरजू कुमार साव, एसआई संजय कुमार साव, अनिल कुमार सहित अन्य पुलिस बल शामिल थे. मौके पर प्रशिक्षु डीएसपी चंद्र शेखर, इंस्पेक्टर सुनील चौधरी सहित अन्य थे.

Also Read: जामताड़ा : मिथिला एक्सप्रेस से हजारों रुपए की शराब जब्त

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें