एनडीआरएफ की टीम पहुंची शहर जिले की स्थिति से होगी अवगत

जमशेदपुर : एनडीआरएफ बिहटा, बिहार के 10 सदस्याें की टीम शनिवार की शाम को जमशेदपुर पहुंच गयी. सोमवार को टीम के सभी सदस्य जिला के वरीय प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक में शामिल होंगे. उक्त जानकारी एनडीआरएफ के इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने दी. निर्मल महतो गेस्ट हाउस में राकेश कुमार ने बताया कि उनकी कंपनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 9:04 AM
जमशेदपुर : एनडीआरएफ बिहटा, बिहार के 10 सदस्याें की टीम शनिवार की शाम को जमशेदपुर पहुंच गयी. सोमवार को टीम के सभी सदस्य जिला के वरीय प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक में शामिल होंगे. उक्त जानकारी एनडीआरएफ के इंस्पेक्टर राकेश कुमार ने दी. निर्मल महतो गेस्ट हाउस में राकेश कुमार ने बताया कि उनकी कंपनी को कई जिले के बारे में जानकारी लेने का जिम्मेदारी दी गयी है, जिसमें पूर्वी सिंहभूम भी शामिल है. सोमवार को प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक कर एनडीआरएफ की टीम जिले के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी लेगी.
संस्थानों में जाकर भी देंगे जानकारी
राकेश कुमार ने बताया कि उनकी टीम का छह दिनों का कार्यक्रम है. कार्यक्रम के दौरान जानकारी के साथ-साथ कई संस्थानों में जा कर लोगों को आपदा प्रबंधन के बारे में भी प्रारंभिक जानकारी भी दी जायेगी, ताकि आपदा में लोग एक-दूसरे की मदद कर सके.

Next Article

Exit mobile version