नाबालिग का घर से अपहरण कर दुष्कर्म

जमशेदपुर : सोनारी में सोमवार की रात फिर एक नाबालिग की अस्मत लूट ली गयी. बदमाशों ने घर से अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया. घर में उसके माता-पिता नहीं थे. रात में घर लौटने पर उन्होंने बेटी की तलाश की. लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. देर रात पीड़िता टावर के पास मिली. बच्ची […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2019 3:21 AM

जमशेदपुर : सोनारी में सोमवार की रात फिर एक नाबालिग की अस्मत लूट ली गयी. बदमाशों ने घर से अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया. घर में उसके माता-पिता नहीं थे. रात में घर लौटने पर उन्होंने बेटी की तलाश की. लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. देर रात पीड़िता टावर के पास मिली. बच्ची की हालत देख माता-पिता ने उससे जानकारी ली.

उन्होंने इसकी जानकारी सोनारी थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और पीड़िता को थाना ले गयी. यहां उससे सिटी एसपी समेत अन्य पदाधिकारियों ने पूछताछ की. पीड़िता ने बताया, वह घर में थी. इसी बीच युवक उसे जबरन साथ ले गये और उसके साथ दुष्कर्म किया. सूचना मिलने पर सिटी एसपी सुभाषचंद्र जाट, डीएसपी (हेड क्वार्टर टू) अरविंद कुमार सोनारी थाना पहुंचे. उन्होंने पीड़िता से पूछताछ की. पूछताछ के बाद पुलिस ने घटनास्थल की भी जांच की. देर रात पुलिस पीड़िता काे मेडिकल जांच के लिए एमजीएम अस्पताल लेकर पहुंची. पुलिस के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है. नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है. आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version