जमशेदपुर : टाटा स्टील में घटेंगे सिक्यूरिटी कर्मचारी

प्रबंधन ने 190 कर्मचारियों का दिया है प्रस्ताव पूर्व में 180 के प्रस्ताव को नकार चुकी है यूनियन जमशेदपुर : टाटा स्टील प्रबंधन ने सिक्यूरिटी डिपार्टमेंट में मैन पावर 190 रखने का प्रस्ताव टाटा वर्कर्स यूनियन के पास भेजा है. वर्तमान में सिक्यूरिटी में 365 कर्मचारी कार्यरत हैं. पूर्व में प्रबंधन द्वारा दिये गये 180 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2019 9:47 AM
प्रबंधन ने 190 कर्मचारियों का दिया है प्रस्ताव
पूर्व में 180 के प्रस्ताव को नकार चुकी है यूनियन
जमशेदपुर : टाटा स्टील प्रबंधन ने सिक्यूरिटी डिपार्टमेंट में मैन पावर 190 रखने का प्रस्ताव टाटा वर्कर्स यूनियन के पास भेजा है. वर्तमान में सिक्यूरिटी में 365 कर्मचारी कार्यरत हैं. पूर्व में प्रबंधन द्वारा दिये गये 180 कर्मचारियों के प्रस्ताव को यूनियन ने वापस कर दिया था. टाटा वर्कर्स यूनियन से जुड़े सूत्रों के अनुसार प्रबंधन विभाग के कर्मचारियों से केवल माॅनिटरिंग की सेवाएं लेना चाहता है. सुरक्षा की जिम्मेदारी प्राइवेट एजेंसियों को देने की योजना है.
कंपनी के स्थायी सुरक्षा कर्मी प्राइवेट सिक्यूरिटी गार्ड की निगरानी करेंगे. इस मुद्दे पर फरवरी के अंतिम हफ्ते तक वाइस प्रेसिडेंट स्तर पर यूनियन के साथ वार्ता होगी. सुरक्षा प्रणाली में हो रहा बदलाव : टाटा स्टील की सुरक्षा प्रणाली में बदलाव हो रहा है. कंपनी के इंट्री गेट पर नयी तकनीक का इस्तेमाल हो रहा है. ऐसे में पूर्व से कार्यरत सुरक्षा कर्मियों की संख्या कम की जा सकती है.

Next Article

Exit mobile version