रॉड काट चार लाख के जेवर व नकदी उड़ाये

जमशेदपुर : सुंदरनगर थानांतर्गत घसियाडीह निवासी दोइतारी तांती के घर में खिड़की के रास्ते घुसकर चोर चार लाख रुपये के जेवर समेत 90 हजार रुपये नकद ले उड़े. घटना सोमवार देर रात की है. चोर घर के राशन दुकान से भी सामान ले गये. मंगलवार की सुबह परिवार के लोगों को चोरी का पता चला. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2019 5:37 AM
जमशेदपुर : सुंदरनगर थानांतर्गत घसियाडीह निवासी दोइतारी तांती के घर में खिड़की के रास्ते घुसकर चोर चार लाख रुपये के जेवर समेत 90 हजार रुपये नकद ले उड़े. घटना सोमवार देर रात की है. चोर घर के राशन दुकान से भी सामान ले गये.
मंगलवार की सुबह परिवार के लोगों को चोरी का पता चला. अलमारी का ताला टूटा था और जेवरात-नकद गायब थे. सूचना मिलते ही सुंदरनगर पुलिस पहुंची और छानबीन की.
महिला के अनुसार चोर सीढ़ी के सहारे ऊपर चढ़े और खिड़की का रॉड काटकर भीतर घुसे. फिर अलमारी का लॉक तोड़कर नकद और जेवरात की चोरी की. दोइतारी तांती ने बताया कि वह मकान बनवा रही है. उसके लिए ही बैंक से रुपये निकाला था. टुसू के बाद प्लास्टर का काम शुरू होता, उससे पूर्व ही चोर रुपये ले उड़े.
राशन दुकान को भी नहीं छोड़ा
दोइतारी तांती ने बताया कि पति रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी है. दो माह पूर्व ही वह रिटायर्ड हुए है. जिसके बाद उन्होंने घर पर एक राशन का दुकान खोली थी. घर में चोरी करने के बाद चोर दुकान के गेट की कुंडी काटकर भीतर घुसे और कैश काउंटर से रुपये के अलावा खाने-पीने का सामान भी खा गये.

Next Article

Exit mobile version