जमशेदपुर : राजू से छोटी बनी किन्नर ने लगायी फांसी, पति गिरफ्तार

जमशेदपुर : बिरसानगर जोन नंबर 6 पुलिया के पास रहने वाली किन्नर छोटी कुमारी उर्फ राजू ने बीती रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. राजू से नाम बदलकर किन्नर ने छोटी कुमारी रख लिया था तथा अमन से नवंबर माह में विवाह किया था. दोनों सूरज उरांव के मकान में किराये में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 30, 2018 10:12 AM
जमशेदपुर : बिरसानगर जोन नंबर 6 पुलिया के पास रहने वाली किन्नर छोटी कुमारी उर्फ राजू ने बीती रात अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. राजू से नाम बदलकर किन्नर ने छोटी कुमारी रख लिया था तथा अमन से नवंबर माह में विवाह किया था. दोनों सूरज उरांव के मकान में किराये में रहते थे. शुक्रवार की रात अमन ने छोटी कुमारी के परिवार के लोगों को मौत की सूचना दे दी थी.
इसके बाद छोटी के परिवार वाले आदित्यपुर सालडीह बस्ती से बिरसानगर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी. बिरसानगर थाना में राजू के पिता दानेश्वर गौड़ गोरा के बयान पर अमन के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज कराया गया है.
पुलिस ने किन्नर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पति अमन को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद छोटी कुमारी का शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया. छोटी कुमारी के पिता राम कृष्णा फॉर्जिंग कंपनी में काम करते हैं.
एक माह पूर्व मेडिकल उपचार के बाद रचायी थी शादी : पुलिस को दिये बयान में छोटी कुमारी के पिता दानेश्वर गौड़ गोरा ने बताया कि राजू का बचपन से रहन-सहन लड़कियों जैसा था. एक माह पूर्व उसने मेडिकल चेकअप कराया. इसके बाद राजू से वह छोटी कुमारी बन गयी और अमन से शादी कर उसके रहने लगी थी.

Next Article

Exit mobile version