जमशेदपुर : बीच चौक में अदालत से लौट रहे अपराधी की गोली मार कर हत्या

कोर्ट से ही बाइक पर रेकी करते आ रहे थे युवकों ने कार रुकवा कर दिया घटना को अंजाम परमजीत गिरोह से जुड़ा था सोनू मिश्रा लूट, आर्म्स एक्ट के कई मामलों का था आरोपी जमशेदपुर : जुगसलाई बंगाली पाड़ा निवासी सोनू मिश्रा (28) की अपराधियों ने बर्मामाइंस स्टार टॉकिज के पास शनिवार दोपहर एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2018 7:45 AM
कोर्ट से ही बाइक पर रेकी करते आ रहे थे युवकों ने कार रुकवा कर दिया घटना को अंजाम
परमजीत गिरोह से जुड़ा था सोनू मिश्रा लूट, आर्म्स एक्ट के कई मामलों का था आरोपी
जमशेदपुर : जुगसलाई बंगाली पाड़ा निवासी सोनू मिश्रा (28) की अपराधियों ने बर्मामाइंस स्टार टॉकिज के पास शनिवार दोपहर एक बजे गोली मार कर हत्या कर दी. सोनू अपने पिता के साथ कोर्ट में हाजिरी देकर कार से वापस स्टेशन की ओर लौट रहा था.
बाइक से पीछा कर रहे अपराधियों ने स्टार टॉकिज के समीप कार रुकवा कर सोनू को सिर में कान के पास सटा कर दो गोली मारी. गोलीबारी में सोनू के पिता बैद्यनाथ मिश्रा को जांघ में एक गोली लगी. साेनू की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि बैद्यनाथ मिश्रा को टीएमएच के एचडीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है जबकि सोनू का शव पोस्टमार्टम के लिए शीतगृह में रखा गया है.
बर्मामांइस में फायरिंग की सूचना मिलते ही सिटी एसपी प्रभात कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और जांच की. घटनास्थल से पुलिस ने चार खोखा बरामद किया है. सोनू परमजीत गिरोह से जुड़ा था और उस पर लूट, जानलेवा हमला, आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं. एक बार सीसीए और एक बार तड़ीपार की कार्रवाई भी सोनू पर हो चुकी है. टीएमएच में घायल बैद्यनाथ मिश्रा ने हत्याकांड के पीछे रंजीत झा और संजीत झा का हाथ बताया है. उन्होंने कहा कि दोनों काफी दिन से सोनू के पीछे पड़े थे. सोनू का कोर्ट में आर्म्स एक्ट का केस चल रहा है.
पेशी और कोर्ट का काम पूरा होने के बाद इंडिगो कार से दोनों लौट रहे थे. बर्मामाइंस स्टार सिनेमा के पास एक लड़के ने गाड़ी रोकने को कहा. कार रुकते ही युवक ने सोनू की कनपट्टी पर हथियार सटा कर गोली मार दी. इस क्रम में एक गोली बैद्यनाथ की हथेली को छेदते हुए जांघ में आ लगी. अपराधी स्टेशन ब्रिज से होते हुए संकटा सिंह पेट्रोल पंप की ओर भाग गये.

Next Article

Exit mobile version