हजारीबाग : पिकअप वैन से 50 लाख का गांजा जब्त

हजारीबाग : हजारीबाग की मुफस्सिल पुलिस ने शुक्रवार को एनएच-33 स्थित कोनार पेट्रोल पंप के पास एक पिकअप वैन (जेएच-09एआर-3386) से करीब 2.13 क्विंटल गांजा जब्त किया है. बाजार में इसकी अनुमानित कीमत करीब 50 लाख रुपये है. पुलिस ने आरोपी चालक एली कुमार माली को गिरफ्तार किया है, जो ओड़िशा के गांजापट्टी का निवासी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 22, 2020 6:54 AM

हजारीबाग : हजारीबाग की मुफस्सिल पुलिस ने शुक्रवार को एनएच-33 स्थित कोनार पेट्रोल पंप के पास एक पिकअप वैन (जेएच-09एआर-3386) से करीब 2.13 क्विंटल गांजा जब्त किया है. बाजार में इसकी अनुमानित कीमत करीब 50 लाख रुपये है. पुलिस ने आरोपी चालक एली कुमार माली को गिरफ्तार किया है, जो ओड़िशा के गांजापट्टी का निवासी है.

वाहन में सवार एक अन्य व्यक्ति फरार हो गया. एसपी मयूर पटेल को मिली गुप्त सूचना पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है.सदर एसडीपीओ कमल किशोर ने बताया कि गांजे की खेप ओड़िशा के जाजपुर से बिहार के बख्तियारपुर जा रही थी. गिरफ्तार वाहन चालक ने बताया कि बख्तियारपुर के देवेंद्र कुमार नामक व्यक्ति ने ओड़िशा से गांजा का उठाव किया था. उसे पहुंचाने के लिए 20 हजार रुपये देने की बात कही थी. चालक के अनुसार बख्तियारपुर के रघुवीर कुमार तक गांजे की खेप पहुंचानी थी.

वैन में बना हुआ था सीक्रेट बॉक्स:

एसडीपीओ ने बताया कि पिकअप वैन के डाला के नीचे एक सीक्रेट बॉक्स बनाया गया था, जिसमें गांजा रखा गया था. वहीं पिकअप वैन के डाला में कटहल लदा हुआ था.

सीक्रेट बॉक्स में गांजा के 25 पैकेट छुपा कर रखे गये थे. वाहन का मालिक बोकारो सेक्टर 09(ए) का प्रशांत कुमार है. पकड़े गये वाहन चालक को जेल भेज दिया गया है.

पुरस्कृत होंगे पुलिस पदाधिकारी: एसडीपीओ ने बताया कि गांजा पकड़ने में थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह, एसआइ विपिन कुमार यादव, देवेंद्र कुमार और मनोज कुमार निराला की अहम भूमिका रही. सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version