हजारीबाग में त्रिवेणी कंपनी के एजीएम की गोली मारकर हत्या

हजारीबाग : एनटीपीसी पकरी बरवाडीह की कोल माइनिंग कंपनी त्रिवेणी सैनिक प्राइवेट लिमिटेड के एचआर एजीएम गोपाल सिंह को बुधवार की रात हजारीबाग में अपराधियों ने गोली मार दी. घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. घटना रात 8.45 बजे जुलू पार्क में घटी. परिजनों के अनुसार, गोपाल सिंह बुधवार को दिल्ली से लौटे थे. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 5, 2019 6:18 AM

हजारीबाग : एनटीपीसी पकरी बरवाडीह की कोल माइनिंग कंपनी त्रिवेणी सैनिक प्राइवेट लिमिटेड के एचआर एजीएम गोपाल सिंह को बुधवार की रात हजारीबाग में अपराधियों ने गोली मार दी. घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. घटना रात 8.45 बजे जुलू पार्क में घटी.

परिजनों के अनुसार, गोपाल सिंह बुधवार को दिल्ली से लौटे थे. शाम को किसी से मिलने जुलू पार्क जा रहे थे. इसी दौरान घात लगाये अपराधियों ने श्री सिंह पर फायरिंग कर दी. सीने में गोली लगने के बाद वह गिर गये. वहां से गुजर रहे लोगों की नजर उन पर पड़ी. उन्होंने ही आनन-फानन में श्री सिंह को टेंपो से सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. श्री सिंह औरंगाबाद (बिहार) के रहनेवाले थे. मटवारी में उनका डेरा था, जहां परिवार के अन्य लोग रहते थे. उनका जुलू पार्क स्थित गेस्ट हाउस में आना-जाना लगा रहता था. पुलिस को श्री सिंह की जेब से 1.07 लाख रुपये नकद, दो मोबाइल फोन, आइकार्ड व पैनकार्ड मिला है.

Next Article

Exit mobile version